X close
X close
Indibet

मोहम्मद शमी का सरनेम हटाने के बाद अब पत्नी हसीन जहां ने मुंडवाया बेटी का सिर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 22, 2021 • 10:15 AM View: 1038

बीते दिनों टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद जगजाहिर है और वह किसी से छिपा नहीं है। इस बीच हसीन जहां ने कुछ ऐसा किया है जिसने सभी कौ हैरानी में डाल दिया है।

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी आयरा की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में गौर करने वाली बात यह है कि हसीन जहां ने बेटी का सिर मुंडवा दिया है। हसीन जहां द्वारा शेयर की गई तस्वीर में उनकी मां और उनकी बेटी नजर आ रही हैं लेकिन उनकी बेटी के सिर पर बाल नहीं है।

Trending


मालूम हो कि बीते दिनों हसीन जहां ने आयरा के सरनेम से मोहम्मद शमी का नाम हटा दिया था। हसीन जहां ने शमी के सरनेम की जगह अपनी बेटी के नाम के साथ अपना सरनेम लिखते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। फोटो के कैप्शन में हसीन ने आयरा शमी की जगह आयरा जहां लिखा था।

बता दें कि हसीन जहां केकेआर की चीयरलीडर रह चुकी हैं। उस वक्त शमी केकेआर टीम का हिस्सा थे। 2014 में शमी ने हसीन जहां से शादी कर ली थी। दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक अच्छा नहीं चला और बाद में दोनों के रिश्तों के बीच खटास आ गई हालांकि, अभी तक दोनों का तलाक नहीं हुआ है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now