Advertisement
Advertisement

WATCH: कैमरामैन से नाराज़ हुए धोनी, मारने के लिए उठा ली बोतल

आईपीएल 2024 में चेन्नई और लखनऊ के बीच हुए मुकाबले के दौरान एक मज़ेदार नजारा देखने को मिला। दरअसल, कैमरामैन बार-बार धोनी को दिखा रहा था जिससे माही नाराज हो गए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 24, 2024 • 11:36 AM
WATCH: कैमरामैन से नाराज़ हुए धोनी, मारने के लिए उठा ली बोतल
WATCH: कैमरामैन से नाराज़ हुए धोनी, मारने के लिए उठा ली बोतल (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी आईपीएल सीज़न हो सकता है। यही कारण है कि फैंस धोनी को जी भर के देखना चाहते हैं। इस सीजन में कैमरामैन का फोकस भी धोनी पर ही रहा है। जैसे ही धोनी को बड़ी स्क्रीन पर दिखाया जाता है, वैसे ही फैंस का शोर और उनकी खुशी देखने लायक होती है। हालांकि, चेन्नई और लखनऊ के बीच हुए मैच में कैमरामैन को धोनी पर ज्यादा फोकस करना भारी पड़ गया।

इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि धोनी कैमरामैन से परेशान होकर कैमरा पर बोतल उठाकर मारने वाले थे। ये घटना उस समय घटित हुई जब सोमवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में सीएसके के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ और शिवम दुबे तूफानी बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन तभी कैमरामैन ने इन दोनों से फोकस हटाकर धोनी पर फोकस किया तो धोनी ने बोतल मारने का इशारा किया।

Trending


धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे आप नीचे देख सकते हैं।

इस मैच की बात करें तो लखनऊ सुपर जायंट्स ने मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) के शतक की मदद से चेन्नई सुपरकिंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। इस सीजन में जब ये दोनों टीमें पहले भिड़ी थी तब  हारा था। ये इस मैदान पर आईपीएल में सबसे बड़ा सफल रन चेज़ है। चेन्नई की तरफ से कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने भी शतकीय पारी खेली थी लेकिन वो बेकार चली गयी। 

Also Read: Live Score

चेन्नई ने इम्पैक्ट खिलाड़ी के रूप में अजिंक्य रहाणे की जगह शार्दुल ठाकुर को और लखनऊ ने यश ठाकुर की जगह देवदत्त पडिक्कल को खिलाया। इस मैच में लखनऊ को आखिरी ओवर में जीतने के लिए 17 रन चाहिए थे लेकिन स्टोइनिस ने मुस्तफिजुर के ओवर में 6 4 4+no बॉल 4 सहित 19 रन बना डालें और लखनऊ ने चेन्नई को चेन्नई में ही हरा दिया। 


Cricket Scorecard

Advertisement