X close
X close
Indibet

धोनी विश्व कप के लिए बेहद अहम : प्रसाद

Sahir  Usman
By Sahir Usman
February 11, 2019 • 22:34 PM View: 859

नई दिल्ली, 11 फरवरी - भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सीनियर चयन समिति के मुखिया एम.एस.के प्रसाद ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ इसी साल होने वाले विश्व कप में महेंद्र सिंह धोनी टीम का अहम हिस्सा हैं। बीते वर्षो में धोनी की बल्लेबाजी की काफी आलोचना हुई थी, लेकिन आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के दौरे पर उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सभी को खामोश कर दिया है। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो को दिए गए इंटरव्यू में प्रसाद ने धोनी को लेकर कहा, "धोनी ने जिस तरह आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में प्रदर्शन किया है उससे एक बात साफ है। उन्होंने तय कर लिया है कि वह अपना स्वाभाविक खेल खेलेंगे। यह वो धोनी हैं जिन्हें हम जानते हैं।"

उन्होंने कहा, "हम काफी खुश होंगे अगर धोनी इसी तरह अपनी बेखौफ बल्लेबाजी करते रहें। कई बार समय कम होने के कारण वह कम रन बना पाते हैं, लेकिन अब वह लगातार खेल रहे हैं तो आप उनमें बदलाव देख सकते हैं।"

पूर्व विकेटकीपर ने कहा, "एक अहम बात यह है कि भारत जब विश्व कप के लिए जाएगा उससे पहले धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेल रहे होंगे। वह 14-16 मैच खेलेंगे और यह सभी अच्छे मैच होंगे। इससे उन्हें अपनी फॉर्म को बरकरार रखने में मदद मिलेगी जो उन्होंने आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के दौरे पर हासिल की है। मैं उनकी बल्लेबाजी से काफी खुश हूं।"

धोनी अगर इस विश्व कप में जाते हैं तो यह उनका चौथा विश्व कप होगा। 


आईएएनएस

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS MS Dhoni