X close
X close
Indibet

Dream 11 ODI Team of the decade: धोनी समेत 5 भारतीय खिलाड़ियों को किया गया शामिल, पाकिस्तान का कोई नहीं

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 14, 2020 • 15:09 PM View: 683

Dream 11 ODI Team of the decade: भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी है। ड्रीम 11 द्वारा पुरुषों के दशक की सर्वश्रेष्ठ ODI टीम का चुनाव किया गया है। इस चुनाव की खास बात यह है कि इस लिस्ट में 5 भारतीय खिलाड़ियो को शामिल किया गया है। पूर्व भारतीय कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को इस टीम का कप्तान बनाया गया है।

धोनी के अलावा इस लिस्ट में जो भारतीय खिलाड़ी शामिल हैं उसमें ओपनिंग में जगह मिली है रोहित शर्मा को नंबर 3 पर मौजूदा भारतीय कप्तान विराट कोहली, सांतवे स्थान पर रवीन्द्र जडेजा और तेज गेंदबाजों में जसप्रीत बुमराह को शामिल किया गया है। ऐसे में यह खबर निश्चित ही भारतीय फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

Trending


वहीं अगर इस लिस्ट की डिटेल में बात करें तो रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी वॉर्नर को जगह मिली है। नंबर 4 के स्थान पर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन, 5 पर इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स, 8 पर अफगानिस्तान के फिर्की गेंदबाज राशिद खान 9 पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिचेल जॉनशन और 11वें पर न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट को शामिल किया गया है।

Dream 11 ODI Team of the decade: रोहित शर्मा, डेविड वॉर्नर, विराट कोहली, केन विलियमसन, बेन स्टोक्स, एम एस धोनी (कप्तान-विकेटकीपर), रवीन्द्र जडेजा, राशिद खान, मिचेल जॉनशन, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट।


 
Article