X close
X close
Indibet

पूर्व चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने दी अपनी राय, कहा- इन दो में से कोई एक खिलाड़ी बनाएगा रोहित के लिए रास्ता

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 30, 2020 • 20:38 PM View: 588

भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा भारतीय टीम में वापस आ गए हैं और सिडनी में तीसरे टेस्ट मैच में उनके खेलने की उम्मीद है। इस समय सबसे बड़ा सवाल जो सबके ज़हन में है वो ये है कि रोहित अगर टीम में आते हैं, तो किस खिलाड़ी को बाहर जाना पड़ेगा।

इस सवाल के बारे में पूछे जाने पर पूर्व मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने उन दो खिलाड़ियों का नाम लिया है जिनमें से किसी एक की जगह रोहित को शामिल किया जा सकता है। प्रसाद का मानना है कि हनुमा विहारी और मयंक अग्रवाल में से किसी एक खिलाड़ी को रोहित के लिए रास्ता बनाना पड़ेगा।

Trending


एमएसके प्रसाद ने एक वैबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, '“यह मयंक और विहारी के बीच एक टॉस-अप होगा। मयंक को ड्राप करना एक कठिन फैसला होगा क्योंकि उसने पिछले 18 महीनों में ढेरों रन बनाए हैं। मैं अभी भी रोहित के लिए ओपनिंग को लेकर आश्वस्त नहीं हूं क्योंकि वह लंबे ब्रेक के बाद आ रहे हैं। क्या वह ओपनिंग करना पसंद करेंगे या मध्य क्रम में खेलना पसंद करेंगे? यह एक और सवाल है।”

आगे बात करते हुए इस पूर्व चयनकर्ता ने कहा, 'रोहित से टीम प्रबंधन किस तरह की भूमिका की उम्मीद कर रहा है। यह भी एक अहम बात होगी। क्या वो चाहते हैं कि रोहित टीम को ओपनिंग में शुरूआत दें या बीच में पारी को आगे बढ़ाए? ” 

आपको बता दें कि दूसरे टेस्ट में युवा शुभमन गिल ने अपने पदार्पण की शुरुआत शानदार अंदाज में की थी और यही कारण है कि सिडनी टेस्ट में उनका खेलना तय है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now