X close
X close
Indibet

VIDEO: 3000 फीट की ऊंचाई पर मुंबई इंडियंस का अनोखे स्टाइल में हुआ अबू धाबी में स्वागत 

IANS News
By IANS News
August 15, 2021 • 18:28 PM View: 525

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस ने रविवार को एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया, जिसमें मुंबई से अबू धाबी जाने वाली उनकी फ्लाइट के कैप्टन ने क्रिकेट की स्टाइल में एक विशेष फ्लाइट एनाउंसमेंट की। शुक्रवार को पायलट ने कहा, मुंबई से अबू धाबी के लिए इस उड़ान 9065 चार्टर सेवा में आपका स्वागत करना सम्मान की बात है। आज सुबह होने वाली बारिश को देखते हुए, हमने एक त्वरित प्रस्थान का प्रबंधन किया। ठीक उसी तरह जैसे रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक टीम के लिए करते हैं।

पायलट ने आगे कहा, उड़ान विवरण के अनुसार, हम समुद्र तल से 3000 फीट की ऊंचाई पर मंडरा रहे एयरबस 321 विमान उड़ा रहे हैं। उड़ान लगभग 900 किमी / घंटा की जमीनी गति बनाए रखेगी जो हमें अपने गंतव्य पर लगभग 45 मिनट में उतार देगी। बस उसी समय कीरोन पोलार्ड को एक और शतक बनाने की जरूरत है।

Trending


पायलट ने कहा, हम हवाई यातायात की भीड़ के आधार पर जितनी जल्दी हो सके अबू धाबी में उतरने की कोशिश करेंगे। हालांकि, मैं कह सकता हूं कि यह हार्दिक पांड्या या ईशान किशन के अर्धशतक के रिकॉर्ड जितना तेज नहीं होगा।"

एनाउंसमेंट में आगे कहा गया, पूरे इंडिगो परिवार की ओर से, हम आप सभी को इस सीजन के लिए शुभकामनाएं देते हैं। आज सुबह आपको विमान पर पाना एक परम सम्मान की बात है। धन्यवाद!

मुंबई इंडियंस के भारतीय घरेलू सदस्य टैलेंट स्काउट्स के साथ शुक्रवार को अबू धाबी पहुंचे। क्वारंटीन के बाद, टीम अपना प्री-सीजन प्रशिक्षण शुरू करेगी।

मुंबई इंडियंस अपने आईपीएल अभियान की शुरूआत 19 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स से करने के लिए तैयार है। पांच बार के आईपीएल विजेता अंक तालिका में चौथे स्थान पर हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo