X close
X close

IPL 2020: रोहित शर्मा हो सकते हैं चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच से बाहर,मुंबई इंडियंस ने दिए संकेत

By Saurabh Sharma
Oct 23, 2020 • 18:10 PM

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शुक्रवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले आईपीएल 2020 के 41वें मुकाबले से मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर आई है। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा इस मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए इसके संकेत दिए हैं। 

मुंबई इंडियंस ने कीरोन पोलार्ड और जसप्रीत बुमराह की एक फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, “ 'चलो चलते हैं पॉली’। जिसके बाद यह कयास लगे जा रहे हैं कि रोहित चेन्नई के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेलेंगे और कीरोन पोलार्ड उनकी जगह कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। 

Also Read: आकाश चोपड़ा का चेन्नई की टीम को सलाह, इन दो बदलाव के साथ टीम वापस जीत की पटरी पर आ सकती है

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 18 अक्टूबर को खेले गए दो सुपर ओवर वाले मुकाबले के बाद रोहित की तबीयत अचानक खराब हो गई थी। वह मैच के बाद कमेंटेटर से बाद करने भी नहीं आए थे। उनकी जगह आए पोलार्ड ने बताया था कि रोहित की तबीतय ठीक नहीं है। हालांकि उन्होंने यह साफ नहीं किया था कि मुंबई के कप्तान को आखिरी हुआ क्या है।

अगर रोहित बाहर होते हैं तो यह मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए बहुत बड़ा झटका होगा। टीम 9 मैचों में 6 जीत और 3 हार के साथ पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है। प्लेऑफ की जंग अब थोड़ी मुश्किल होना शुरू हो गई है, ऐसे में रोहित का बाहर जाना टीम को भारी पड़ सकता है।