X close
X close

IPL 2021 से पहले मुंबई के कोच महेला जयवर्धने का बड़ा बयान, कहा- कोरोना में ट्रेडिंग विंडो के जरिये शामिल करेंगे नए चेहरे

By Shubham Shah
Nov 14, 2020 • 20:30 PM

पांच बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने कहा है कि चूंकि कोविड महामारी ने चीजें मुश्किल कर दी हैं इसलिए फ्रेंचाइजी आने वाले साल में स्काउटिंग की जगह ट्रेडिंग विंडो पर ध्यान देगी। जयवर्धने ने स्काई स्पोर्टस से कहा, "आम तौर पर हमारे पास कैम्प करने का समय और स्काउटिंग कर नई प्रतिभा खोजने का समय होता है, लेकिन दुर्भाग्यवश इस महामारी के कारण हमारे पास ज्यादा प्लानिंग करने का समय नहीं है। मुझे लगता है कि भारत अभी भी काफी हद तक लॉकडाउन में ही है।"

उन्होंने कहा, "हमें अभी भी नहीं पता कि छोटी नीलामी होगी या बड़ी नीलामी होगी। हम 12 महीनों तक मालिकों और फ्रेंचाइजी के संपर्क में रहते हैं। हमारे पास दो-तीन ट्रेडिंग विंडो हैं इसलिए हम देखेंगे कि हम किस तरह अपनी टीम को तैयार कर सकते हैं क्योंकि आपको हर साल आगे बढ़ना होता है और अलग-अलग विकल्प तलाशने होते हैं।"

Also Read: न्यूजीलैंड क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खबर, वेस्टंडीज के खिलाफ सीरीज से पहले फिट हुआ यह शानदार बल्लेबाज

जयवर्धन ने कहा कि इस बार टूर्नामेंट शुरू होने से पहले उन्होंने खिलाड़ियों से ऑड ईयर्स में जीतने वाली बात को लेकर चर्चा की थी।

उन्होंने कहा, "कुछ दबाव था कि हम ईवन ईयर्स में नहीं जीत रहे हैं। हम लगातार ऑड ईयर्स में जीत रहे हैं। यह थोड़ी सी चुनौती थी। सीजन की शुरुआत में मैंने इसे खिलाड़ियों के सामने एक चुनौती के तौर पर रखा कि हमें इस बार जीतना है।"