X close
X close
Indibet

मुशफिकुर रहीम ने टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास की घोषणा की, एशिया कप में बनाए थे सिर्फ 5 रन

मुशफिकुर रहीम ने टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास की घोषणा की, एशिया कप में बनाए थे सिर्फ 5 रन

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 04, 2022 • 13:23 PM

बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim Retirement) ने टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने टेस्ट और वनडे पर फोकस करने के लिए यह फैसला लिया है। रहीम ने रविवार (4 सितंबर) को अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक पोस्ट के जरिए संन्यास की जानकारी दी।

\यूएई में खेले जा रहे एशिया कप से बांग्लादेश के बाहर हे के बाद उन्होंने यह फैसला लिया है। बता दें कि बांग्लादेश को ग्रुप स्टेज के दोनों मुकाबलों में अफगानिस्तान और श्रीलंका के हाथों हार मिली थी। 

Trending


मुशफिकुर ने लिखा, “ मैं आज टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास की घोषणा कर रहा हूं। मैं टेस्ट और वनडे फॉर्मेट में बांग्लादेश का प्रतिनिधित्व करना जारी रखूंगा। मुझे उम्मीद है कि मैं इन दोनों फॉर्मेट में अपने देश को सफलता दिलाने में योगदान दे सकता हूं। मैं बाग्लादेश प्रीमियर लीग और अन्य फ्रेंचाइजी टूर्नामेंट में खेलना जारी रखूंगा।”

मुशफिकुर का एशिया कप में प्रदर्शन खराब रहा था, उन्होंने 4 और 1 रन की पारी खेली थी और श्रीलंका के खिलाफ एक कैच भी छोड़ा था। पिछले तीन साल से मुशफिकुर का टी-20 इंटरनेशनल में प्रदर्शन खास नहीं था। नवंबर 2019 से इस फॉर्मेट में उन्होंने सिर्फ दो अर्धशतक ही जड़े थे। 2021 में खेले गए वर्ल्ड कप में 8 पारियों में उनके बल्ले से सिर्फ 144 रन निकले थे।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

मुशफिकुर ने बांग्लादेश के लिए 102 टी-20 इंटरनेशनल मैच में 19.48 की औसत से 1500 रन बनाए, जिसमें उन्होंने छह अर्धशतक जड़े और टॉप स्कोर नाबाद 72 रन रहा।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now