X close
X close
Indibet

मुश्फिकुर रहीम के दोहरा शतक और मोमिनुल हक के शतक के कारण बांग्लादेश का विशाल स्कोर

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
November 12, 2018 • 17:40 PM View: 2886

12 नवंबर। विकेटकीपर-बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम (नाबाद 219), मोमिनुल हक (161) और मेहंदी हसन मिराज (नाबाद 68) की बेहतरीन पारियों के दम पर बांग्लादेश ने यहां शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन सोमवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ विशाल स्कोर खड़ा कर लिया।

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

Trending


मेजबान टीम ने दिन के आखिरी सत्र में अपनी पहली पारी सात विकेट के नकुसान पर 522 रनों पर घोषित कर दी। स्टम्प्स तक जिम्बाब्वे ने एक विकेट खोकर 25 रन बना लिए हैं। वह अभी भी बांग्लादेश से 497 रन पीछे है।

रहीम का यह टेस्ट क्रिकेट में दूसरा दोहरा शतक है। अपनी नाबाद पारी में उन्होंने 421 गेंदों का सामना किया और 18 चौकों के अलावा एक छक्का लगाया।

बांग्लादेश ने पहले दिन का अंत पांच विकेट के नुकसान पर 303 रनों के साथ किया था।

रहीम दूसरे दिन 111 रनों से आगे खेलने उतरे थे। वह एक छोर पर रन बनाते रहे। कप्तान महमुदुल्ला (36) ने उनका अच्छा साथ दिया। दोनों के बीच छठे विकेट के लिए 73 रनों की साझेदारी हुई। इसके पहले, रहीम ने मोमिनुल के साथ चौथे विकेट के लिए 266 रनों की साझेदारी की थी। 

कप्तान 372 के कुल स्कोर पर आउट हो गए। इसके बाद मिराज ने रहीम के साथ आठवें विकेट के लिए 144 रनों की साझेदारी कर टीम को विशाल स्कोर प्रदान किया। मिराज ने अपनी नाबाद पारी में 102 गेंदें खेलीं और पांच चौकों के अलावा एक छक्का लगाया। 

विशाल स्कोर के सामने अपनी पहली पारी खेलने उतरी जिम्बाब्वे को ताइजुल इस्लाम ने 20 के कुल स्कोर पर बड़ा झटका दिया। उन्होंने मेहमान टीम के कप्तान हेमिल्टन मासाकाड्जा (14) को पवेलियन भेज दिया। ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

दिन का खेल खत्म होने तक ब्रायन चारी 10 रन बनाकर नाबाद हैं जबकि डोनाल्ड तिरिपानो को अभी खाता खोलना बाकी है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now