X close
X close
Indibet

मुशफिकुर रहीम वेस्टइंडीज दौरे से हो सकते हैं बाहर, वजह है बहुत खास

बांग्लादेश के दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) हज यात्रा (Hajj Yatra) पर जाने के कारण वेस्टइंडीज के दौरे से चूक जाएंगे। इस बारे में शनिवार को एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है। रिपोर्ट में कहा गया...

By IANS News May 21, 2022 • 17:10 PM

बांग्लादेश के दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) हज यात्रा (Hajj Yatra) पर जाने के कारण वेस्टइंडीज के दौरे से चूक जाएंगे। इस बारे में शनिवार को एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि जुलाई में होने वाली हज यात्रा के लिए रहीम 22 जून को सऊदी अरब रवाना होंगे। बीसीबी के क्रिकेट संचालन अध्यक्ष जलाल यूनुस को ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट में कहा, "उन्होंने श्रीलंका श्रृंखला से पहले हमें सूचित किया कि वह इस साल हज करना चाहते हैं। जब उन्होंने पुष्टि की, तो हमें एक छुट्टी वाला पत्र मिला। फिर हमने उन्हें समय दे दिया।"

पूरे वेस्टइंडीज दौरे के लिए रहीम के अनुपलब्ध रहने के कारण यह बांग्लादेश के लिए एक बड़ा झटका है। उसके कई खिलाड़ी पहले से चोट से जूझ रहे हैं। तस्कीन अहमद कंधे की चोट से उबर रहे हैं, जबकि मेहदी हसन मिराज, शरफुल इस्लाम और नईम हसन हाथ की चोटों से जूझ रहे हैं।

Trending


हाल ही में, 18 मई को बांग्लादेश के सबसे अधिक टेस्ट मैच खेलने वाले क्रिकेटर बने रहीम खेल के सबसे लंबे प्रारूप में 5000 से अधिक रन बनाने वाले अपने देश के पहले खिलाड़ी बन गए, जिन्होंने चटगांव में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन 105 रन बनाए।

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट समाप्त होने के बाद रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि बांग्लादेश के 5 जून को वेस्टइंडीज की यात्रा करने की संभावना है, हालांकि इसके लिए टीम की घोषणा अभी तक नहीं की गई है। कैरेबियाई दौरे में एंटीगुआ और सेंट लूसिया में दो टेस्ट शामिल होंगे, जो 16 जून से शुरू होगा।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

डोमिनिका और सेंट लूसिया में दो जुलाई से छह जुलाई तक टी20 मैच खेले जाएंगे, जबकि डोमिनिका में वनडे 10 से 16 जुलाई तक चलेगा। केवल टेस्ट श्रृंखला विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा है। वहीं, वनडे सुपर लीग का हिस्सा नहीं हैं।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now