X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

साक्षी ने धोनी के संन्यास पर लिखा भावुक मैसेज, अलविदा कहते हुए आपने आंसुओं को रोका होगा

By Saurabh Sharma
Aug 16, 2020 • 16:08 PM

नई दिल्ली, 16 अगस्त | भारत को दो विश्व कप दिलाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी की पत्नी साक्षी ने उनके लिए एक खास और भावुक मैसेज लिखा है। 

साक्षी ने इंस्टाग्राम पर धोनी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, " आपने जो कुछ भी हासिल किया उस पर आपको गर्व होना चाहिए। खेल को अपना बेस्ट देने के लिए आपको बधाई। मुझे आपकी उपलब्धियों पर और आप जिस तरह के इंसान हैं, उस पर गर्व है। मुझे पता है कि आपने अपने पैशन को गुडबाय कहते समय आंसुओं को रोका होगा। भविष्य के लिए शुभकामनाएं।"

Also Read: धोनी के इंटरनेशनल करियर का गजब संयोग, रन आउट से शुरू हुआ और रन आउट पर ही हुआ खत्म

साक्षी ने साथ ही अमेरिकी पोएट माया एंजेलो का एक कोट भी धोनी के लिए शेयर किया है। उन्होंने लिखा, " लोग भूल जाएंगे कि आपने क्या कहा, लोग भूल जाएंगे आपने क्या किया, लेकिन लोग कभी नहीं भूलेंगे कि आपने उन्हें कैसा अहसास कराया।-माय एंजेलो।"

39 साल के धोनी ने शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। शांत स्वाभाव के लिए मशहूर धोनी ने अपनी अंदाज के मुताबिक ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए शांति से अपने संन्यास का ऐलान कर दिया।

धोनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, " आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए बहुत शुक्रिया। आज शाम 7.29 बजे के बाद से मुझे रिटायर समझिए।"

धोनी की कप्तानी में भारत ने आईसीसी टी-20 विश्व कप (2007), क्रिकेट विश्व कप (2011) और आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी (2013) का खिताब जीता।

इसके अलावा भारत 2009 में पहली बार टेस्ट में नंबर एक बना था। दिसंबर 2014 में धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से अचानक संन्यास की घोषणा कर दी थी। 
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।