X close
X close
Indibet

न्यूजीलैंड को तगड़ा झटका,साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकता है ये स्टार खिलाड़ी

New Zealand vs South Africa Test: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं। इस बात की जानकारी स्टफ डॉट को डॉट एनजेड की एक रिपोर्ट

By IANS News February 02, 2022 • 15:14 PM View: 306

New Zealand vs South Africa Test: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं। इस बात की जानकारी स्टफ डॉट को डॉट एनजेड की एक रिपोर्ट में दी गई है। विलियमसन नवंबर 2021 में भारत के खिलाफ कानपुर टेस्ट के बाद से मैदान से बाहर हैं, क्योंकि अभी भी वह कोहनी की चोट से उबर रहे हैं।

रिपोर्ट में कहा गया, "केन विलियमसन कोहनी की चोट से उभर रहे हैं, जिसने उन्हें ब्लैक कैप्स की पिछली तीन सीरीज से बाहर रखा है। 17 फरवरी से क्राइस्टचर्च में प्रोटियाज के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला शुरू हो रही है, जिसमें विलियमसन मौजूद नहीं होंगे।"

Trending


अब उम्मीद की जा रही है कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में टीम की कप्तानी करने वाले सलामी बल्लेबाज टॉम लैथम साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैचों की भूमिका में बने रहेंगे।

टीम, जिसकी घोषणा सप्ताह के अंत में की जाएगी, जनवरी 2008 के बाद पहली बार ब्लैककैप टेस्ट क्रिकेट में विलियमसन और संन्यास ले चुके रॉस टेलर के बिना खेलेगी।

विलियमसन 2021 की शुरुआत से कोहनी की चोट से परेशान हैं, जब उन्हें मार्च में बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे से बाहर होना पड़ा था। बाद में भी विलियमसन फिर से कोहनी की समस्या के कारण इंग्लैंड के खिलाफ बमिर्ंघम टेस्ट से बाहर हो गए थे।

विलियमसन ने तब साउथेम्प्टन में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप जीतने के लिए न्यूजीलैंड की कप्तानी की और अक्टूबर-नवंबर में यूएई में टी20 विश्व कप में उपविजेता रहे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

लेकिन कोहनी की चोट ने उन्हें मुंबई में भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया था, लेकिन 31 वर्षीय विलियमसन अब चोट से उबरने पर पूरा ध्यान दे रहे हैं।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now