X close
X close
Indibet

T20 World Cup: भारत के खिलाफ मैच से पहले न्यूजीलैंड को तगड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हो सकता है बाहर 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 27, 2021 • 16:22 PM View: 310

न्यूजीलैंड के ओपनिंग बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल (Martin Guptill ) रविवार (31 अक्टूबर) को भारत के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ शारजाह में हुए मुकाबले के दौरान गुप्टिल चोटिल हो गए थे, जिसके चलते न्यूजीलैंड के अगले मैच में उनके खेलने को लेकर संदेह है। 

गुप्टिल ने इस मुकाबले में 20 गेंदों में 17 रन की पारी खेली थी और हारिस रउफ की गेंद उनकी पैर की अंगुली पर जाकर लगी थी। रउफ ने ही उन्हें पावरप्ले के आखिरी ओवर में आउट किया था। 

Trending


न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने गुप्टिल की चोट पर अपडेट देते हुए बताया कि गुप्टिल मैच के बाद काफी असहज महसूस कर रहे थे। अगले दो दिन उनकी स्थिति देखने के बाद भारत के खिलाफ खिलाने को लेकर फैसला किया जाएगा।

स्टीड ने वर्चुअल प्रेस कॉफ्रेंस में कहा, “ हम देखते हैं की रात भर में क्या होता है। वह मैच के अंत में थोड़े असहज दिखाई पड़ रहे थे और 24 से 48 घंटे के बाद पता चलेगा कि उनकी स्थिति कैसी रहती है।”

अगर गुप्टिल बाहर होते हैं तो यह न्यूजीलैंड टीम के लिए बड़ा झटका होगा। इससे पहले तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन पिंडली में चोट के कारण के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। उनकी जगह टीम में एडम मिल्ने को जगह मिली है। 

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

बता दें कि न्यूजीलैंड और भारत दोनों को ही सुपर 12 राउंड के अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। दोनों टीमों को नॉकआउट की रेस में बने रहने के लिए यह मुकाबला जीतना होगा। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo