X close
X close
Indibet

पिता बनने वाले हैं केन विलियमसन, वेस्टइंडीज के खिलाफ 251 रन बनाने के बाद खोले दिल के राज

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 04, 2020 • 14:08 PM View: 583

न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) का काफी शानदार टाइम चल रहा है। एक तरफ विलियमसन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दोहरा शतक जमाते हुए अपने टेस्ट करियर की सबसे बड़ी पारी खेली (251 रन) वहीं दूसरी तरफ इस बात का भी खुलासा हुआ कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं। 

केन विलियमसन और उनकी साथी सारा रहीम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। सारा इस महीने अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। सारा वेस्टइंडीज के खिलाफ स्टैंड से पति केन विलियमसन का हौसला बढ़ाते हुए नजर आ रही हैं। दिन का खेल खत्म होने के बाद विलियमसन ने पिता बनने के बारे में जानकारी दी। इस दौरान वह बहुत उत्साहित नजर आए।

Trending


विलियमसन ने अपने पिता बनने के बारे में जानकारी शेयर करते हुए कहा, 'किसी के जीवन में यह बहुत ही रोमांचक समय होता है और यह निश्चित रूप से मेरे जीवन में भी काफी सुनहरा पल है।' बता दें कि न्यूजीलैंड को वेस्टइंडीज के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है ऐसे में हो सकता है कि शायद विलयमसन दूसरा टेस्ट मैच खेलते हुए नजर न आएं।

हालांकि इस बात को लेकर विलियमसन ने अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। वहीं अगर मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 519 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया है। वहीं दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर वेस्टइंडीज की टीम ने बिना किसी नुकसान के 49 रन बना लिए हैं।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now