X close
X close
Indibet

न्यूजीलैंड के लिए बुरी खबर,आयरलैंड दोरै से पहले टी-20 कप्तान मिचेल सैंटनर हुई कोविड पॉजिटिव 

 न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर और टी-20 टीम के कप्तान मिशेल सेंटनर (Mitchell Santner) रविवार को कोविड-19 परीक्षण में संक्रमित पाए गए। न्यूजीलैंड टीम इस महीने के अंत में आयरलैंड के खिलाफ तीन टी-20 और तीन वनडे मैचों के लिए...

By IANS News July 03, 2022 • 16:05 PM

 न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर और टी-20 टीम के कप्तान मिशेल सेंटनर (Mitchell Santner) रविवार को कोविड-19 परीक्षण में संक्रमित पाए गए। न्यूजीलैंड टीम इस महीने के अंत में आयरलैंड के खिलाफ तीन टी-20 और तीन वनडे मैचों के लिए रविवार को डबलिन के लिए रवाना होगी।

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच शेन जुर्गेंसन ने कहा कि छह मैचों के लिए सेंटनर की उपलब्धता तब तक निर्धारित नहीं की जाएगी जब तक कि वह कोविड से पूरी तरह ठीक नहीं हो जाते।

Trending


जुर्गेंसन ने कहा, "कोविड दुनिया के लिए एक चुनौती है और भविष्य में यह चुनौती खत्म नहीं होगी। इसलिए आप सभी को महामारी के प्रति सावधानी बरतनी होगी।"

उन्होंने आगे कहा, "सेंटनर कोविड से संक्रमित मिलने के बाद क्वारंटीन में हैं। कप्तान मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और लगातार उनकी जांच की जा रही है।"

सेंटनर को आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए कप्तान बनाया गया था। वहीं, टॉम लैथम तीन वनडे मैचों के दौरान ब्लैक कैप्स का नेतृत्व करेंगे।

न्यूजीलैंड वनडे टीम: टॉम लैथम, (कप्तान), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, डेन क्लीवर, जैकब डफी, लॉकी फग्र्यूसन, मार्टिन गप्टिल, मैट हेनरी, एडम मिल्ने, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, ब्लेयर टिकर, विल यंग।

न्यूजीलैंड टी-20 टीम : मिशेल सेंटनर (कप्तान), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेन क्लीवर, लॉकी फग्र्यूसन, मार्टिन गप्टिल, एडम मिल्ने, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, माइकल रिपन, बेन सियर्स, ईश सोढ़ी, ब्लेयर टिकर।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now