X close
X close
Indibet

निकोलस पूरन ने की IPL इतिहास के सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड की बराबरी, लिस्ट में गिब्स और धवन का नाम भी शामिल

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 30, 2021 • 21:01 PM View: 362

आईपीएल के 27वें मैच में पंजाब किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हो रहा है। इस मैच में पंजाब की टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी और टीम की शुरूआत धीमी रही। टीम के कप्तान केएल राहुल ने जरूर एक शानदार अर्धशतक जमाया लेकिन जब अन्य बल्लेबाजों से तेजी से रन की जरूरत थी तब गेल के अलावा ये काम कोई और नहीं कर पाया।

इसी बीच पंजाब की ओर से खेलने वाले वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के बल्लेबाज निकोलस पूरन एक बार फिर जीरो पर आउट हुए। वो काइल जैमीसन की गेंद पर शाहबाज अहमद को कैच दे बैठे और बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे।

Trending


इसी के साथ निकोलस पूरन ने अपने नाम आईपीएल के एक शर्मनाक रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। यह चौथी बार था जब इस आईपीएल सीजन में पूरन शू्न्य पर आउट होकर पवेलियन लौटे।

एक सीजन में सबसे ज्यादा बार जीरो पर आउट होने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में साउथ अफ्रीका के दिग्गज हर्षल गिब्स(2009), भारत के मिथुन मन्हास(2011), भारत के मनीष पांडे(2012), भारत के शिखर धवन(2020), वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन(2021) का नाम दर्ज है।

इस सीजन में पूरन ने कुल 6 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने केवल 28 रन बनाए है। पहले मैच में पूरन शू्न्य, दूसरे में शून्य, तीसरे में 9 रन, चौथे मैच में शून्य, पांचवें में 19 और छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ फिर से बिना खाता खोले ही वापस पवेलियन लौट गए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now