X close
X close
Indibet

'नाम बड़े और दर्शन छोटे', जानिए, पंजाब किंग्स पर कैसे बोझ बनते जा रहे हैं निकोलस पूरन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 21, 2021 • 18:22 PM View: 1085

आईपीएल 2020 में पंजाब किंग्स के लिए कई आतिशी पारियां खेलने वाले निकोलस पूरन मौजूदा आईपीएल सीज़न में रन बनाना ही भूल चुके हैं। पूरन का रनों का सूखा इतना बढ़ चुका है कि वो अब तक खेले गए चार मैचों में तीन में तो खाता भी नहीं खोल पाए हैं।

पूरन की नाकामी कहीं न कहीं पंजाब किंग्स के लिए मुसीबत बनती जा रही है। अगर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चल रहे मुकाबले की बात करें तो पूरन की बदकिस्मती का आलम ये रहा कि वो बिना कोई गेंद खेले रनआउट हो गए और ये उनका अब तक खेले गए चार मैचों में तीसरा शून्य था।

Trending


पूरन ने अभी तक इस सीज़न में सिर्फ 9 रन बनाए हैं और वो भी एक ही पारी में आए थे लेकिन अगर पूरन के बल्ले से रनों का सूखा खत्म नहीं हुआ तो पंजाब के लिए ये सीज़न भी पुराने सीज़न की तरह बीत सकता है। इसके साथ ही पूरन को भी इस बात का ख्याल रखना होगा कि वो पंजाब की टीम पर बोझ ना बन जाएं। अगर ऐसा हुआ तो पंजाब की टीम को अन्य विकल्पों के बारे में सोचना होगा।

वहीं, अगर प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो पंजाब की टीम इस समय अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। इस सीज़न की शुरुआत से पहले पंजाब की टीम ने अपना नाम और जर्सी बदले थे लेकिन लगता है कि इस टीम की किस्मत अभी तक नहीं बदली है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now