Advertisement

'किसी और टीम ने मेरा इतना साथ कभी ना दिया होता', नितिश राणा ने दिल से की केकेआर की तारीफ

केकेआर के बल्लेबाज नितिश राणा ने मुंबई के खिलाफ मुकाबले से टीम में वापसी कर ली। इस मैच के बाद उन्होंने अपनी टीम मैनेजमेंट की काफी तारीफ की।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 12, 2024 • 16:51 PM
'किसी और टीम ने मेरा इतना साथ कभी ना दिया होता', नितिश राणा ने दिल से की केकेआर की तारीफ
'किसी और टीम ने मेरा इतना साथ कभी ना दिया होता', नितिश राणा ने दिल से की केकेआर की तारीफ (Image Source: Google)
Advertisement

केकेआर के बल्लेबाज नितिश राणा ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 60वें मैच के दौरान टीम में वापसी की। वो चोट के कारण पिछले 10 मैचों में बाहर थे लेकिन मुंबई के खिलाफ मैच से उन्होंने टीम में वापसी कर ली। टीम में वापसी करते हुए राणा ने कोलकाता नाइट राइडर्स के टीम मैनेजमेंट का उनका समर्थन करने के लिए दिल से धन्यवाद दिया।

राणा ने मुंबई के खिलाफ चार चौकों और एक छक्के की मदद से 33 (23) की महत्वपूर्ण पारी खेलकर शानदार वापसी की और अपनी टीम को बारिश से बाधित 16 ओवर के मैच में 157/7 के स्कोर तक पहुंचने में मदद की। 10 मैच मिस करने के बाद केकेआर के उप कप्तान ने कहा कि उनके लिए बाहर बैठना और दूसरों को खेलते हुए देखना मुश्किल था और अगर केकेआर की जगह कोई फ्रेंचाईजी होती तो वो उनकी रिप्लेसमेंट की तलाश करना भी शुरू कर देते।।

Trending


नितिश ने आईपीएल द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में कहा, “मैं दो साल से खेल रहा हूं और मुझे कभी इस तरह की चोट नहीं लगी और मुझे कभी नहीं लगा कि चोट के बाद मुझे कितनी मुश्किल हो सकती है। लेकिन ये सचमुच दुखदायी है, ये मेरे साथ पहली बार हुआ। मैं अपनी फ्रेंचाइजी को धन्यवाद देना चाहता हूं, मुझे नहीं लगता कि किसी अन्य टीम ने मुझे इतना समर्थन दिया होगा क्योंकि आपकी टीम के लिए दस गेम मिस करना वास्तव में कठिन होता है और कई लोग रिप्लेसमेंट की तलाश शुरू कर देते हैं। केकेआर टीम और स्टाफ को धन्यवाद जिन्होंने इतने मैचों के बाद वापसी करने के लिए मुझ पर भरोसा किया और प्रभाव डालने में मेरी मदद की।'' 

Also Read: Live Score

राणा के अलावा ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर के लिए भी ये स्पेशल मैच था क्योंकि उनकी मां उन्हें खेलते हुए देखने आई थीं। 29 वर्षीय खिलाड़ी ने प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि टीम वास्तव में उनके लिए कप जीतना चाहती है। अय्यर ने कहा, “ये न केवल मेरे लिए बल्कि मेरे परिवार के लिए भी एक अद्भुत दिन था, मेरी मां मैच देखने आई थी। फैंस को धन्यवाद, उनके लिए खेलना बहुत अच्छा है, चाहे जीत हो या हार, हमें उनका समर्थन मिलता है। हमें हमेशा कोलकाता का समर्थन प्राप्त है इसलिए हम वास्तव में आपसे प्यार करते हैं। हम वास्तव में आप लोगों के लिए कप लाना चाहते हैं।”


Cricket Scorecard

Advertisement