X close
X close
Indibet

पीएसएल का नाम स्पॉट फिक्सिंग में आने पर मिस्बाल उल-हक का हैरान करने वाला बयान

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 19, 2017 • 22:55 PM View: 847

दुबई, 20 फरवरी | पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में स्पॉट फिक्सिंग विवाद से निराश पाकिस्तान की टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान मिस्बाल उल-हक का कहना है कि कोई भी उनके देश और उसके खिलाड़ियों के नाम फिक्सिंग के साथ जुड़ा हुआ नहीं देखना चाहता। उल्लेखनीय है कि यहां जारी पीएसएल में इस्लामाबाद युनाइटेड के कप्तान मिस्बाह की टीम के दो खिलाड़ियों शरजील खान और खालिद लतीफ के नाम स्पॉट फिक्सिंग में शामिल हैं और इस कारण उन्हें अस्थायी तौर पर निलंबित किया गया है।

इस पर मिस्बाह ने कहा कि उनकी टीम इस्लामाबाद को इस तरह की घटनाओं का सामना बहादुरी के साथ करना होगा। मिस्बाह ने यह भी कहा कि तरह की घटनाएं पाकिस्तान क्रिकेट के लिए चिंता की बात है। यहां देखिए आईपीएल 2017 में नीलाम होने वाले खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

गौरतलब है कि 2010 स्पॉट फिक्सिंग मामले सलमान बट्ट, मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद आमिर के नाम भी शामिल हुए थे।  वेबसाइट 'ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम' को दिए बयान में मिस्बाह ने कहा, "कोई भी नहीं चाहता कि पाकिस्तान और उसके खिलाड़ियों के नाम फिर से फिक्सिंग मामले के साथ जुड़े। छह साल की कड़ी मेहनत के बाद इस तरह की घटनाओं का फिर से सामने आना गंभीर रूप से चिंताजनक और निराशाजनक है। मैं बेहद निराश हूं।"

मिस्बाह ने कहा, "मेरा मानना है कि इस तरह की घटनाओं का सामना बहादुरी के साथ करना चाहिए। इस घटना में शामिल लोगों के बारे में भूल जाएं और इस बात के सुनिश्चित करें कि इस तरह की चीजें फिर से न हों। बेहतर प्रदर्शन करी कोशिश करें।" पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शनिवार को शरजील और लातिफ के खिलाफ यहां जारी पीएसएल के दौरान फिक्सिंग मामले में शामिल होने के तहत चार्जशीट दायर कर दी है।

Trending



TAGS
 
LivePools