सचिन अपने पूरे करियर में नहीं कर पाए वो कोहली ने कर दिखाया है, दिग्गज का आया चौंकाने वाला बयान
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

जो सचिन अपने पूरे करियर में नहीं कर पाए वो कोहली ने कर दिखाया है, दिग्गज का आया चौंकाने वाला बयान

by Vishal Bhagat May 14, 2018 • 17:06 PM

14 मई, मुंबई (CRICKETNMORE)। आईपीएल 2018 में राजस्थान रॉयल्स टीम के मेंटॉर शेन वार्न ने एक बड़ा बयान दे दिया है। शेन वार्न ने हर किसी को चौंकाते हुए कहा है कि विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली बेस्ट है।

एक बयान में शेन वार्न ने सीधे तौर पर कहा है कि जो विराट आज कर रहे हैं वो सचिन तेंदुलकर अपने करियर में नहीं कर पाए हैं। इसके साथ - साथ वॉर्न ने कहा कि एबी डीविलियर्स और विराट कोहली इस समय हर फॉर्मेट में उम्दा क्रिकेटर हैं।

वॉर्न ने कहा कि यहां पर सचिन की तुलना विराट से इस संदर्भ में कर रहे हैं जहां सक्सेसफुल रन चेज की बात हो। सक्सेसफुल रन चेज में कोहली सचिन से यकिनन भारी पड़ते हैं।

 वनडे मैच में रन चेज करते हुए विराट कोहली ने नाम 19 शतक हैं। इसके साथ - साथ वार्न ने कहा कि वनडे में कोहली ने अबतक 35 शतक जमा लिए हैं और सचिन के नाम 51 शतक है।

वैसे वार्न ने यह जरूर माना कि जिस वक्त वो खेलते थे तो सचिन तेंदुलकर और ब्रायल लारा सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज थे।  क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

शेन वार्न ने आगे कहा कि विराट कोहली के लिए आने वाले इंग्लैंड दौरा काफी अहम होने वाला है। वार्न का मानना है कि इस बार इंग्लैंड में विराट कोहली अपनी रनों की प्यार को बुझा लेगें।