Advertisement
Advertisement
Advertisement

'Calm-Cool नहीं है MS Dhoni, मुझे तो बहुत गाली देते हैं', माही के दोस्त ने बता डाला थाला का सच

महेंद्र सिंह धोनी को कैप्टन कूल कहा जाता है, लेकिन इशांत शर्मा का कहना है कि धोनी भी खूब गुस्सा करते हैं। इशांत बताते हैं कि धोनी ने उन्हें ऑन द फील्ड काफी गाली दी है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat July 07, 2023 • 16:50 PM
'Calm-Cool नहीं है MS Dhoni, मुझे तो बहुत गाली देते हैं', माही के दोस्त ने बता डाला थाला का सच
'Calm-Cool नहीं है MS Dhoni, मुझे तो बहुत गाली देते हैं', माही के दोस्त ने बता डाला थाला का सच (MS Dhoni)
Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी, एक ऐसा खिलाड़ी जिसे बेहद शांत स्वभाव का माना जाता है। माही मैदान पर अपना गुस्सा नहीं दिखाते। कितनी भी विकट परिस्थितियां क्यों ना हो, धोनी को मैदान पर अपना आपा खोते हुए काफी कम ही देखा गया। क्रिकेट फैंस के बीच धोनी की झलक कैप्टन कूल की है, लेकिन अब माही के ही एक दोस्त ने उनकी हकीकत के ऊपर से पर्दा उठाया है।

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी के करीबी दोस्त इशांत शर्मा ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में बातचीत करते हुए यह खुलासा किया कि धोनी भी मैदान के अंदर जमकर गुस्सा करते हैं। इतना हीं नहीं, इशांत ने यह तक कहा कि ग्राउंड पर माही उन्हें भर-भरकर गाली तक दिया करते थे।

Trending


इशांत शर्मा Ranveer Allahbadia के पॉडकास्ट शो पर बोले, 'धोनी भाई की कोई एक खूबी नहीं हैं। उनमें कई सारी खूबी है, लेकिन वह कोई Calm-Cool नहीं हैं। वो ग्राउंड पर खूब गाली बकते हैं। उन्होंने मुझे तो ग्राउंड पर काफी सारी गाली बकी है।'

इसके बाद इशांत ने थाला धोनी की तारीफ की। वह बोले, 'उनका कमरा कभी खाली नहीं होता सिर्फ जब वो सोते हैं तभी अकेले होते हैं। वरना उनके कमरे में कोई ना कोई बैठा ही रहता है। वहां मंच सा लगा रहता है चाहे फिर आईपीएल देख लो या चाहे इंडिया टीम में देख लो। उनके कमरे में लोग बैठे ही रहते हैं। उनके कमरे की फीलिंग किसी गांव जैसी होती है।'

Also Read: Live Scorecard

भारतीय टीम के गन गेंदबाज़ ने धोनी और उनका गुस्सा याद करते हुए एक किस्सा भी साझा किया। वह कहते हैं वैसे तो मैंने धोनी भाई को ज्यादा गुस्सा करते हुए नहीं देखा, लेकिन मेरे ऊपर उन्होंने काफी गुस्सा किया है। एक मैच के दौरान मैंने पहली थ्रो नीचे मार दी थी। दूसरी जोर से मारी तो वो भी नीचे गिर गई। तो उन्होंने मुझे गुस्से में देखा। इसके बाद जब मुझसे तीसरी बार गलती हुई तब उन्होंने मुझे गाली देते हुए कहा हाथ में थ्रो फेंक दे। इतना ही नहीं, इशांत ने यह भी खुलासा किया कि धोनी फोन तक का काफी कम इस्तेमाल करते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी नहीं रहते यही वजह है उनसे कॉन्टैक्ट करना काफी मुश्किल हो जाता है।


Cricket Scorecard

Advertisement