X close
X close
Indibet

NZ v WI: विंडीज टेस्ट सीरीज से बाहर हुए ग्रांडहोम, आखिरी टी-20 में सैंटनर होंगे कप्तान

IANS News
By IANS News
November 25, 2020 • 15:13 PM View: 422

NZ v WI 2020: न्यूजीलैंड के कोलिन डी ग्रांडहोम दाएं पैर में चोट के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनके स्थान पर डार्ली मिशेल को टीम में शामिल किया गया है। वहीं तीन दिसंबर से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच के लिए मिशेल सैंटनर को एजाज पटेल के कवर के तौर पर शामिल किया गया है। वह बाईं पिंडली में चोट के कारण पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। उनकी चोट समय पर ठीक नहीं हो सकी।

न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने कहा है कि सैंटनर को सोमवार को खेले जाने वाले तीसरे टी-20 मैच के लिए टीम का कप्तान भी नियुक्त किया गया है। वह टिम साउदी की जगह टीम की कप्तानी करेंगे जिन्हें तीसरे मैच में आराम दिया जाएगा। इसी के साथ सैंटनर अपने देश के आठवें टी-20 कप्तान बनेंगे।

Trending


कोच गैरी स्टीड ने कहा, "कोलिन और एजाज के टेस्ट में न होने से निश्चित तौर पर हमारी टी-20 टीम की लय पर असर पड़ा है जो टेस्ट के लिए विकल्प मुहैया करा रही है।"उन्होंने कहा, "कोलिन का टेस्ट सीरीज से बाहर हो जाना निराशाजनक है। उनकी कोशिश अब बे ओवल पर खेले जाने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में वापसी करने पर होगी। एजाज हेमिल्टन में टीम के साथ जुड़ेंगे और ईलाज कराएंगे, ट्रेनिंग भी करेंगे। हम वेलिंग्टन में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के करीब आने पर उन पर फैसला लेंगे।"

आखिरी टी-20 में सैंटनर को कप्तान बनाए जाने पर कोच ने कहा, "मैं टी-20 टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी लेने के लिए सैंटनर की सराहना करता हूं। अपने देश की कप्तानी करना सम्मान की बात है। मुझे पूरा भरोसा है कि उनका शांत स्वभाव साथ ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर का अनुभव जो उन्होंने बीते पांच वर्षो में हासिल किया है, वो उन्हें आगे रखेगा।" तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच शुक्रवार को ईडन पार्क में खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now