X close
X close

'मां आखिर मां होती है', बेटे सूर्यकुमार यादव को TV में ही देखकर प्यार करने लगीं उनकी मम्मी

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) से जुड़ा एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में सूर्यकमार यादव की ममता देखने को मिलती है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 22, 2022 • 16:59 PM

NZ vs IND: सूर्यकुमार यादव ने जबसे इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा है तबसे मैदान पर उनके जलवे देखने को मिले हैं। सूर्यकुमार यादव जबरदस्त लय में हैं और न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में भी एक सनसनीखेज पारी खेलकर उन्होंने फैंस को हैरान कर दिया है। तीसरे नंबर पर बैटिंग करने आए सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंदों पर नाबाद 111 रनों की पारी खेली जिसमें 11 चौके और सात छक्के शामिल थे। 

सूर्यकुमार यादव की इस पारी के बाद उनकी मां का रिएक्शन वायरल हो रहा है। सूर्यकुमार यादव की मां से जुड़ा ये इमोशनल वीडियो आपको भी इमोशनल कर देगा। सूर्यकुमार यादव की बहन डिनल यादव ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में उनकी बल्लेबाजी की पारी को देखते हुए परिवार का एक वीडियो शेयर किया है।

Trending


वीडियो में सूर्यकुमार यादव के पिता को बेटे के शतक के बाद ताली बजाते हुआ सुना गया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सूर्यकुमार यादव की मां काफी ज्यादा भावुक हो जाती हैं। उन्होंने टीवी पर ही अपने बेटे को प्यार करते और आशीर्वाद देते हुए देखा गया।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा टी20 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज 1-0 से जीत ली। सूर्यकुमार यादव को उनकी शानदार बैटिंग के लिए मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।