Advertisement
Advertisement

NZ vs SA 2nd Test, Dream11 Prediction: रचिन रविंद्र को बनाएं कप्तान, ये 11 खिलाड़ी Fantasy Team में करें शामिल

न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है जिसका आखिरी मुकाबला मंगलवार 13 फरवरी को सेडन पार्क, हैमिल्टन में खेला जाएगा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 12, 2024 • 16:58 PM
NZ vs SA 2nd Test, Dream11 Prediction: रचिन रविंद्र को बनाएं कप्तान, ये 11 खिलाड़ी Fantasy Team में
NZ vs SA 2nd Test, Dream11 Prediction: रचिन रविंद्र को बनाएं कप्तान, ये 11 खिलाड़ी Fantasy Team में (NZ vs SA 2nd Test Dream11 Prediction)
Advertisement

NZ vs SA 2nd Test, Dream11 Prediction: न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है जिसका आखिरी मुकाबला मंगलवार 13 फरवरी को सेडन पार्क, हैमिल्टन में खेला जाएगा। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

दूसरे टेस्ट में आप रचिन रविंद्र पर दांव खेल सकते हैं। रचिन एक हरफनमौला खिलाड़ी हैं और आपको बैटिंग और बॉलिंग दोनों से ही पॉइंट्स जीता सकते हैं। उन्होंने पिछले मैच में दोहरा शतक ठोका था और 2 विकेट भी झटके थे। हाल ही में 50 ओवर वर्ल्ड कप में भी रविंद्र के बैट से रनों का अंबार देखने को मिला था, ऐसे में उनकी मौजूदा फॉर्म को देखकर उन्हें कप्तान के तौर पर चुनना एक अच्छा फैसला होगा। उपकप्तान के तौर पर आप केन विलियमसन या नील ब्रांड को चुन सकते हो।

Trending


NZ vs SA 2nd Test Match Details:

दिन - मंगलवार, 13 फरवरी 2024
समय - 03:30 AM IST
वेन्यू - सेडन पार्क हैमिल्टन

NZ vs SA Test Head to Head Record

कुल - 48
न्यूजीलैंड - 06
साउथ अफ्रीका - 26
ड्रॉ - 16

NZ vs SA 2nd Test Pitch Report:

सेडन पार्क हैमिल्टन पर अब तक कुल 27 टेस्ट मुकाबले खेले गए हैं जिसमें से 9 मुकाबले पहले बैटिंग करने वाली टीम ने और रन चेज करने वाली टीम ने 10 मैच जीते हैं। यहां पहली इनिंग का औसत स्कोर 312 रन रहा है। इस मैदान पर सर्वाधिक स्कोर न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच खेले गए मुकाबले में देखने को मिला था जिसमें न्यूजीलैंड ने 6 विकेट खोकर 715 रन ठोक दिये थे।


Read More

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement