X close
X close
Indibet

NZvsSA : ब्रेंडन मैकुलम को लगता है न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने की प्रबल दावेदार है साउथ अफ्रीका

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ब्रेंडन मैकुलम को लगता है कि साउथ अफ्रीका को 17 फरवरी से क्राइस्टचर्च में शुरू होने वाली न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में बढ़त हासिल होगी, क्योंकि यह टीम कभी समझौता नहीं...

By IANS News February 15, 2022 • 15:25 PM View: 753

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ब्रेंडन मैकुलम को लगता है कि साउथ अफ्रीका को 17 फरवरी से क्राइस्टचर्च में शुरू होने वाली न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में बढ़त हासिल होगी, क्योंकि यह टीम कभी समझौता नहीं करती है। प्रोटियाज ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत को 2-1 से हराकर न्यूजीलैंड के दौर पर है और मैकुलम का मानना है कि इस दौर में उनके पास बढ़त होगी।

टेस्ट में 6,453 रन बनाए बनाने वाले मैकुलम ने एसईएनजेड मॉनिर्ंग्स पर कहा, "साउथ अफ्रीका ने लंबे समय तक बेहतरीन क्रिकेट खेला और वे वास्तव में (पूर्व कप्तान) ग्रीम स्मिथ के नेतृत्व में विशेष रूप से उत्साहित थे, जिन्होंने विदेशी धरती पर बेहतर प्रदर्शन किया है।"

Trending


मैकुलम ने कहा, "हमने उस समय के दौरान उन्हें हराया था और यह काफी उल्लेखनीय टेस्ट प्रदर्शन था। इसके अलावा, उन्होंने हमें हर बार काफी चुनौती दी थी, क्योंकि कई मैच ड्रॉ हुए थे। लेकिन मैंने उन्हें वास्तव में एक समझौता न करने वाली टीम पाया है।"

मैकुलम ने कहा कि साउथ अफ्रीका के गेंदबाज क्रिकेट के मैदान पर अपना सब कुछ झोंक देते हैं, जबकि उनके बल्लेबाज क्रीज पर रहते हुए धैर्य और ²ढ़ संकल्प की मिसालें पेश करते हैं, जिसने उन्हें वर्षों से एक बेहतरीन टीम बनाया है।

मैकुलम ने कहा, "वे अविश्वसनीय रूप से भावुक और देशभक्त खिलाड़ी हैं। मुझे लगता है कि इससे उन्हें समय के साथ-साथ खुद से सर्वश्रेष्ठ हासिल करने में मदद मिली है।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

न्यूजीलैंड आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में दूसरे स्थान पर है, जबकि साउथ अफ्रीका पांचवें स्थान पर है, लेकिन मैकुलम को लगता है कि भारत में हाल के प्रदर्शन के कारण मेहमान को बढ़त मिल सकती है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now