X close
X close
Indibet

शास्त्री ने सीएसी से कहा, 'विश्व कप में एक बुरा दिन टीम को बुरा नहीं बना सकती'

Sahir  Usman
By Sahir Usman
August 17, 2019 • 07:35 AM View: 722

नई दिल्ली, 17 अगस्त - कपिल देव, अंशुमन गायकवाड़ और शांता रंगास्वामी की तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने रवि शास्त्री को भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद पर बरकरार रखा है। 

शास्त्री का नया कार्यकाल टी-20 विश्व कप-2021 तक होगा। वह इस समय टीम के साथ विंडीज दौरे पर हैं और उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सीएसी के समक्ष इंटरव्यू दिया। शास्त्री ने इस रेस में आस्ट्रेलिया के टॉम मूडी और न्यूजीलैंड के माइक हेसन को पीछे छोड़ा। 

इंटरव्यू के बारे में जानकारी रखने वाले सूत्रों ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि शास्त्री ने यह पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि उनका काम अभी अधूरा है और उनकी टीम कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में शानदार काम कर रही है। 

सूत्रों ने कहा, "कुछ सवाल थे और शास्त्री उनमें से एक थे, जो न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मिली हार के बाद गलत हो गया था। उन्होंने (शास्त्री) यह स्पष्ट कर दिया था कि एक बुरा दिन इस टीम को बुरा नहीं बनाता। उन्होंने इस बात पर जोर दिया था कि टीम के रूप में उनका काम अधूरा है और अब उनके सामने एक नहीं बल्कि 2020 और 2021 में होने वाले दो टी-20 विश्व कप है। जिस आत्मविश्वास के साथ यह समिति बनाई गई थी वह यह मानते थे कि शास्त्री ही वह शख्स हैं, जिनकी इस टीम को आगे बढ़ाने के लिए जरूरत है।" 

सूत्रों ने आगे कहा कि वहां पैरामीटर थे। लेकिन एक बात, जिस मामले में शास्त्री ने हेसन को मात दी वह ये कि विदेशी धरती पर शास्त्री के मार्गदर्शन में टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है। 

Trending



Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo