X close
X close

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स की हार पर भड़के कोच स्टीफन फ्लेमिंग,बताया टीम ने इस सीजन में की क्या गलती

By Saurabh Sharma
Oct 24, 2020 • 15:46 PM

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग कहा है कि मुंबई इंडियंस के हाथों मिली 10 विकेट की हार के बाद टीम में काफी निराशा है लेकिन टीम इस सीजन में जिस तरह खेली है, उससे वह टेबल में सबसे नीचे रहने की ही हकदार है। मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार को आईपीएल-13 में तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स को 10 विकेट से हरा दिया। यह चेन्नई की आईपीएल इतिहास में पहली 10 विकेट से हार है।

फ्लेमिंग ने मैच के बाद कहा कि मुंबई इंडियंस से मिली हार पूरे सीजन का लक्षण था जोकि पूरी तरह से गलत है। उन्होंने कहा कि चेन्नई पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे रहने के ही हकदार है।

Also Read: IPL 2020: केकेआर के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स ने चुनी गेंदबाजी,पृथ्वी शॉ-कुलदीप यादव बाहर,देखें प्लेइंग XI

फ्लेमिंग ने कहा, " यह एक बेहद निराशाजनक और हैरान करने वाला सीजन है। बहुत सारी चीजें करने की कोशिश की गई थी लेकिन हम एकजुट होकर सही प्रदर्शन नहीं कर सके।"

उन्होंने कहा, " सीजन की शुरूआत से पहले एक खिलाड़ी को खोना, एक से अधिक ओवर होना या कई विकेट गंवाना। यह एक टीम से हो सकता है। हमारे पास व्यक्तिगत संख्या नहीं है और इसलिए पॉइंट्स टेबल में हमारा स्थान शायद सही है।"

चेन्नई ने पहले छह ओवर के पॉवरप्ले में 24 रन पर पांच विकेट गंवा दिए, जोकि आईपीएल इतिहास में उसने पहली बार पॉवरप्ले में पांच विकेट गंवाए हैं।

कोच ने कहा, " ये अब तक का सबसे खराब पावरप्ले था। इतनी जल्दी विकेट गंवाने से मैच हमारे लिए पावरप्ले में ही खत्म हो गया था। इस तरह की बल्लेबाजी देखना काफी कठिन था। हमारी टीम में कुछ युवा खिलाड़ी थे जिनके पास खुद को साबित करने का मौका था लेकिन वो काम नहीं आया।"

चेन्नई के लिए आईपीएल का 13वां सीजन काफी निशाराजनक रहा है। टीम 11 में से केवल तीन मैच ही जीत सकी है और अब वह प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है।