X close
X close
Indibet

T20 World Cup 2021: 'स्पिनर्स हमारी टीम की ताकत हैं और शाकिब सबसे अहम खिलाड़ी'

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 17 अक्टूबर से होगी और टीमें अभी से ही इसकी तैयारी में जुट गई है। इसी बीच बांग्लादेश के टी-20 कप्तान महमुदुल्लाह ने टी-20 वर्ल्ड को लेकर कई बड़े बयान दिए है। उन्होंने कहा

By Shubham Shah August 22, 2021 • 11:16 AM View: 554

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 17 अक्टूबर से होगी और टीमें अभी से ही इसकी तैयारी में जुट गई है।

इसी बीच बांग्लादेश के टी-20 कप्तान महमुदुल्लाह ने टी-20 वर्ल्ड को लेकर कई बड़े बयान दिए है। उन्होंने कहा कि सभी टीमों के लिए यह बेहद अहम टूर्नामेंट है। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश के लिए भी यह टूर्नामेंट काफी अहम है।

Trending


बांग्लादेश के कप्तान ने कहा कि उनकी टीम टी-20 वर्ल्ड कप से पहले कई सीरीज खेल रही हैं ताकि वो अपनी तैयारियों का अंजाम दे सके।

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा कि फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन सा मैच खेल रहे और किस टीम के खिलाफ खेल रहे हो लेकिन हर मैच बेहद जरूरी होता है। महमुदुल्लाह ने कहा कि पहली गेंद से ही आपको फोकस बनाकर रखना होता है और हर मैच बेहद जरूरी है।

अपनी टीम की मजबूती की बात करते हुए महमुदुल्लाह ने कहा कि उनकी मजबूती उनके ऑलराउंडर्स हैं। उन्होंने कहा कि टीम में ऐसे 5-6 खिलाड़ी है जो गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी माहिर है। इसके अलावा टीम की असली मजबूती हमारे स्पिनर्स है।

शाकिब अल हसन की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वो उनकी टीम में सबसे बेहतरीन और अहम कड़ी है। इसके अलावा उन्होंने टीम के युवा खिलाड़ियों की भी तारीफ की।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now