Advertisement
Advertisement
Advertisement

Pak Vs Eng: जैक क्रॉली ने डाला हथियार, 24 साल के लड़के ने छुड़ाए पाक के काल के पसीने, देखें वीडियो

पाकिस्तान की टीम ने प्लेइंग इलेवन में 24 साल के युवा गेंदबाज Abrar Ahmed को शामिल किया है। अबरार अहमद ने अपने पहले ही ओवर में Zak Crawley को पानी पिला दिया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 09, 2022 • 12:02 PM
Cricket Image for Pak Vs Eng Abrar Ahmed Dismissed Zak Crawley Watch Video
Cricket Image for Pak Vs Eng Abrar Ahmed Dismissed Zak Crawley Watch Video (Abrar Ahmed dismissed Zak Crawley)
Advertisement

Pak vs Eng 2nd Test: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच मुल्तान के मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पाकिस्तान की टीम ने प्लेइंग इलेवन में 24 साल के युवा स्पिनर अबरार अहमद (Abrar Ahmed) को शामिल किया। अबरार अहमद ने अपने डेब्यू मैच के पहले ही ओवर में प्रभाव डालने में कामयाबी पाई। पाकिस्तान के काल इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली (Zak Crawley) को अबरार अहमद के कहर का सामना करना पड़ा।

9वें ओवर की पांचवी गेंद पर अबरार अहमद की गुगली गेंद पर जैक क्राउली गच्चा खा गए। अबरार अहमद ने निगाहों-निगाहों में बैटर को पढ़ लिया था कि उसकी अगली चाल क्या होने वाली है यही वजह है कि क्लीन बोल्ड होने के बाद जैक क्रॉली का चेहरा लटक गया और सिर झुकाए निराश मन से वो पवेलियन को ओर बढ़े थे।

Trending


जैक क्रॉली 24 साल के अबरार अहमद की गेंद को पढ़ने में नाकाम रहे। अबरार के हाथों से गेंद निकलने के बाद जैक क्रॉली सामने आकर गेंद को डिफेंड करने की कोशिश कर रहे थे। इस कोशिश में बैट और पैड के बीच बड़ा गैप बना और जैक क्राउली क्लीन बोल्ड हो गए। इस घटना का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि इंग्लैंड की टीम 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है।

यह भी पढ़ें: 'भरोसा रख भाई इंजर्ड हूं', रवींद्र जडेजा ने लुटाए 10-10 रुपए के नोट, पत्नी रिवाबा बनीं विधायक

पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में इंग्लैंड की टीम से उनके चार बल्लेबाजों ने शतक बनाया जिसके दमपर उनकी टीम ने 657 रन बनाए थे। जवाब में बाबर आजम, इमाम उल हक और असद शफीक के शतक की मदद से पाकिस्तान टीम ने पहली पारी में 579 रन बनाए। इंग्लैंड की टीम ने दूसरी पारी में साहसिक फैसला लेते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 264 रन बनाने के बाद पारी घोषित कर दी थी। पाकिस्तान की टीम 343 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 268 रनों पर सिमट गई और टेस्ट मैच को हार गई।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement