Advertisement
Advertisement

PAK vs WI: शादाब खान ने हवा में लगाया गोता, सुपमैन बन पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखें वीडियो

Shadab Khan ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में Shamarh Brooks का शानदार कैच लपककर फैंस का ध्यान खींचा है। शादाब खान ने हवा में गोता लगाकर कैच लपका है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 08, 2022 • 19:17 PM
Cricket Image for Pak Vs Wi Shadab Khan Brilliant Catch To Dismiss Shamarh Brooks
Cricket Image for Pak Vs Wi Shadab Khan Brilliant Catch To Dismiss Shamarh Brooks (Pakistan vs West Indies)
Advertisement

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज (Pakistan vs West Indies) के बीच मुल्तान के मैदान पर खेले जा रहे पहले वनडे मुकाबले में शादाब खान (Shadab Khan) ने शानदार फील्डिंग का नजयारा पेश करते हुए फैंस का ध्यान खींचा है। शादाब खान ने हवा में डाइव लगाई और 1 हाथ से हैरतअंगेज कैच लपक लिया।

यह वाक्या वेस्टइंडीज टीम के बल्लेबाजी के 31वें ओवर की आखिरी गेंद पर घटा था। शॉर्ट थर्ड मैन पर फील्डिंग कर रहे शादाब खान ने फॉर्म में नजर आ रहे शरमार्ह ब्रूक्स का कैच लपका था। शरमार्ह ब्रूक्स ने बड़े स्लॉगस्वीप का प्रयास किया और उनके बल्ले से बड़ा थिक एज लगकर गेंद हवा में चली गई।

Trending


शुरू में ऐसा लगा कि गेंद सुरक्षित जगह और फील्डर से काफी दूर है। लेकिन, शादाब दौड़े और अपने बाएं हाथ को फैलाकर हवा में ही गोता लगा दिया । फुल-लेंथ डाइव पर गेंद उनके हाथों में चिपक गई और शादाब खान ने शानदार कैच लपक लिया।

बता दें कि पाकिस्तान के मुल्तान में 14 साल बाद क्रिकेट की वापसी हो रही है। इससे पहले इस स्टेडियम में 2008 में पाकिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे मुकाबला खेला था। वहीं अगर वेस्टइंडीज टीम की बात करें तो उन्होंने 1991 के बाद से पाकिस्तान के खिलाफ एक भी वनडे सीरीज नहीं जीती है। खबर लिखे जाने तक वेस्टइंडीज की टीम ने 38 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 202 रन बना लिए हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement