Advertisement
Advertisement

Pak vs WI: मैदान में नहीं आए दर्शक, छलका वसीम अकरम का दर्द

Pak vs WI: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने इसपर अपना रिएक्शन दिया है। वसीम अकरम ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की जमकर आलोचना की है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 15, 2021 • 17:57 PM
Cricket Image for Pak Vs Wi Wasim Akram Reacts After Less People Turn Up For T20i Against West Indie
Cricket Image for Pak Vs Wi Wasim Akram Reacts After Less People Turn Up For T20i Against West Indie (Wasim Akram (Image Source: Google))
Advertisement

Pak vs WI: वेस्टइंडीज की टीम फिलहाल पाकिस्तान के दौरे पर है। काफी लंबे टाइम बाद पाकिस्तान में क्रिकेट हो रहा है। ऐसे में उम्मीद थी कि दोनों देशों के बीच खेले जा रहे टी20 मुकाबले के दौरान ज्यादा दर्शक मैदान में मैच देखने के लिए आएंगे। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ और दोनों ही टी-20 मुकाबलों में आधे से ज्यादा मैदान खाली ही रहा।

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने इसपर अपना रिएक्शन दिया है। वसीम अकरम ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की जमकर आलोचना की है।

Trending


वसीम अकरम ने ट्वीट कर लिखा 'टी20 मुकाबले के दौरान खाली स्टेडियम देखकर मुझे काफी दुख हो रहा है। पिछले महीने ही पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन इतना अच्छा रहा था लेकिन इसके बावजूद स्टेडियम खाली है। मुझे तो पता है कि क्राउड क्यों नहीं आया लेकिन मैं आपसे जानना चाहता हूं कि क्राउड कहां है?'

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच कराची में तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। पाकिस्तान ने अभी तक दोनों ही मुकाबलो में मेहमान टीम को करारी शिकस्त दी है। पाकिस्तान की टीम ने फिलहाल सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement