X close
X close
Indibet

'जिस्म टूटा हुआ था पर हिम्मत हिमालय से भी बुलंद थी', बाबर आज़म ने गोल्ड जीतने वाले अरशद को कुछ ऐसे किया सलाम

पाकिस्तान के जैवलिन थ्रोअर अरशद नदीम ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में गोल्ड जीतकर अपना नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज करवा लिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 08, 2022 • 13:32 PM

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में नीरज चोपड़ा की गैरमौजूदगी में पाकिस्तान के जैवलिन थ्रोअर अरशद नदीम ने दुनिया को अपना दीवाना बना लिया। नदीम ने 90.18 मीटर का थ्रो करके पाकिस्तान की झोली में गोल्ड डाला और एक साथ कई कीर्तिमान भी अपने नाम कर लिए। 90.18 उनका पर्सनल बेस्ट स्कोर था और भारतीय फैंस को ये जानकर हैरानी होगी कि नीरज भी अभी तक 90 के मार्क को पार नहीं कर पाए हैं। इसलिए नदीम के लिए ये भी एक बड़ी बात है।

कॉमनवेल्थ गेम्स में नदीम के बाद दूसरे नंबर पर एंडरसन पीटर्स रहे जिन्होंने 88.64 मीटर का थ्रो फेंका और रजत पदक जीता। अरशद के गोल्ड मेडल जीतने के बाद उन्हें दुनियाभर से बधाई संदेश मिल रहे हैं और इसी कड़ी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आज़म ने भी उन्हें ट्वीट करके बधाई दी है। 

Trending


बाबर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'जिस्म टूटा हुआ था पर हिम्मत हिमालय से भी बुलंद थी। कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में पाकिस्तान के लिए एक और गोल्ड लाने के लिए मेरे भाई अरशद नदीम को सलाम। आपने देश को गौरवान्वित किया है।' पाकिस्तानी कप्तान के इस ट्वीट को देखकर पाकिस्तानी फैंस काफी खुश हैं और अरशद को सपोर्ट करने के लिए वो बाबर आज़म की भी तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि टोक्यो ओलिंपिक के गोल्ड मेडलिस्ट नीरज ने चोट के चलते कॉमनवेल्थ गेम्स से अपना नाम वापस ले लिया था। टोक्यो ओलंपिक में भी अरशद और नीरज के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिला था लेकिन इस बार नीरज की गैरमौजूदगी ने अरशद का काम आसान कर दिया। अगर आप नहीं जानते हैं तो बता दें कि अरशद और नीरज दोनों अच्छे ही अच्छे दोस्त भी हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now