X close
X close
Indibet

VIDEO : 'मैं गारंटी देता हूं कश्मीर प्रीमियर लीग बहुत शानदार होने वाली है'

कश्मीर प्रीमियर लीग (केपीएल) ने पिछले कुछ दिनों से क्रिकेट जगत में काफी शोर मचा रखा है। एकतरफ भारत में इस लीग का विरोध चल रहा है, तो दूसरी ओर पाकिस्तान के खिलाड़ी इस लीग में खेलने का बेसब्री से

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 05, 2021 • 22:21 PM

कश्मीर प्रीमियर लीग (केपीएल) ने पिछले कुछ दिनों से क्रिकेट जगत में काफी शोर मचा रखा है। एकतरफ भारत में इस लीग का विरोध चल रहा है, तो दूसरी ओर पाकिस्तान के खिलाड़ी इस लीग में खेलने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज़ शोएब मलिक (Shoab Malik) भी इस लीग का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि कश्मीर प्रीमियर लीग (KPL) केवल युवा खिलाड़ियों के लिए ही नहीं बल्कि अनुभवी खिलाड़ियों के लिए भी महत्वपूर्ण होने वाली है।

Trending


मलिक ने गुरुवार को एक वीडियो मैसेज के ज़रिए इस लीग के बारे में रिएक्शन दिया है और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। मलिक इस वीडियो में कहते हैं कि यह कश्मीरी खिलाड़ियों के लिए और हमारे लिए एक बड़ा मौका होने वाला है, क्योंकि हमें भी उनके साथ खेलने और सीखने का मौका मिलने वाला है।

इस वीडियो के आखिर में मलिक ये भी कहते हैं कि मैं गारंटी देता हूं कि ये लीग काफी शानदार होने वाली है। वहीं, आपको बता दें कि दूसरी ओर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर हर्शल गिब्स ने ट्विटर पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) पर उन्हें KPL में भाग नहीं लेने की धमकी देने का आरोप लगाया था। इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने भी एक आधिकारिक बयान जारी किया था और अपनी निराशा भी व्यक्त की थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now