X close
X close
Indibet

VIDEO: 'ऐसे कैसे मेहमान नवाजी करोगे पाकिस्तान?', बल्लेबाजी छोड़कर डि कॉक से भिड़े हसन अली

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 30, 2021 • 11:15 AM View: 1861

Pakistan vs South Africa: पाकिस्तान में हमेशा से ही सुरक्षा को लेकर सवाल बना रहता है यही वजह है कि ज्यादातर क्रिकेटिंग नेशन पाकिस्तान जाकर खेलना पंसद नहीं करते हैं। इन सबके बीच साउथ अफ्रीका ने शानदार मिसाल पेश करते हुए 13 साल बाद पाकिस्तान जाकर क्रिकेट खेलने का फैसला किया। साउथ अफ्रीका की टीम को पाकिस्तान में दो टेस्ट मैच और तीन टी-20 मैच खेलना है।

मेजबान पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को पहले टेस्ट मैच के दौरान 7 विकेट से करारी शिकस्त दी है। इस मैच के दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ जिसे पाकिस्तान क्रिकेट भुलाना चाहेगा। पाकिस्तान की पहली पारी के दौरान हसन अली और साउथ अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डि कॉक के बीच जबरदस्त बहस हो गई थी जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Trending


हुआ यूं कि केशव महाराज ने 105 वें ओवर की दूसरी गेंद फेंकी और हसन अली लेग साइड पर स्वीप करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वह ऐसा करने में नाकाम रहे और गेंद स्टंप पर लग गई। गेंदबाज और विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक ने हसन अली के विकेट गिरते ही सेलिब्रेट करना शुरू कर दिया लेकिन अंपायर ने कुछ ही सेकंड के बाद नो-बॉल कॉल किया। 

उस समय, निराश क्विंटन डी कॉक को देखकर बल्लेबाजी कर रहे पाकिस्तान के खिलाड़ी हसन अली ने उन्हें कुछ ऐसे शब्द कहे जो क्विंटन डी कॉक को बिल्कुल भी पसंद नहीं आए और दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस शुरू हो गई। दोनों के बीच बहस को बढ़ता देखकर अंपायर को बीच बचाव करना पड़ा था।


 
LivePools