X close
X close
Indibet

VIDEO : क्रिकेट और गिटार का अनोखा संगम, इस लड़के की धुन आपको भी बना देगी दीवाना

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दौरान एक ऐसा नज़ारा देखने को मिला जिसने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया।

By Shubham Yadav July 27, 2022 • 16:41 PM

पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंकाई टीम मज़बूत स्थिति में पहुंच चुकी है। श्रीलंका ने पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 508 रनों का लक्ष्य रखा है। जबकि चौथे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने 1 विकेट के नुकसान पर 89 रन बना लिए हैं और अभी भी वो 419 रन दूर हैं। ऐसे में जीत तो दूर पाकिस्तान के लिए ये टेस्ट मैच बचाना भी आसान नहीं होगा।

वहीं, इस टेस्ट के चौथे दिन गाले के मैदान से एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला नज़ारा देखने को मिला। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि क्रिकेट मैच के बीच एक लड़का गिटार बजा रहा है। इस मैच में फैंस को क्रिकेट के साथ-साथ गिटार के मज़े भी मिल गए जिसके लिए उन्हें इस लड़के को शुक्रिया अदा करना चाहिए। इस घटना का वीडियो फैंस को खूब भा रहा है और इस वीडियो को वो शेयर भी कर रहे हैं।

Trending


वहीं, इस सीरीज की बात करें तो पाकिस्तान फिलहाल दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है और अगर वो ये टेस्ट मैच ड्रॉ भी करते हैं तो वो सीरीज 1-0 से जीत जाएंंगे लेकिन फिलहाल स्कोरकार्ड की तरफ देखें तो पाकिस्तान के लिए जीत तो दूर की कौड़ी नजर आती है ऐसे में बाबर आज़म की टीम आखिरी दिन श्रीलंकाई स्पिनर्स के सामने ड्रॉ के लिए ही खेलते हुए दिखेगी।

चौथे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने 1 विकेट के नुकसान पर 89 रन बना लिए हैं और क्रीज़ पर बाबर आज़म 26 और इमाम उल हक 46 रन बनाकर नाबाद हैं। ऐसे में अगर पाकिस्तान को ये टेस्ट मैच बचाना है तो उन्हें आखिरी दिन के पहले सेशन में विकेट बचाने होंगे, अगर वो ऐसा करने में सफल रहे तो पाकिस्तान ना सिर्फ इस मैच को बचा लेगा बल्कि सीरीज भी अपने नाम कर लेगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now