Advertisement
Advertisement

IPL को बोरिंग कह रहा था पाकिस्तानी जर्नलिस्ट, फैंस ने जमकर लगाई लताड़

Pakistani Journalist trolled after he calls ipl in never ending train : पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने आईपीएल को लेकर ऐसा कमेंट किया जो भारतीय फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 14, 2022 • 15:56 PM
Cricket Image for IPL को बोरिंग कह रहा था पाकिस्तानी जर्नलिस्ट, फैंस ने जमकर लगाई लताड़
Cricket Image for IPL को बोरिंग कह रहा था पाकिस्तानी जर्नलिस्ट, फैंस ने जमकर लगाई लताड़ (Image Source: Google)
Advertisement

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट है, इसमें कोई शक नहीं है। अन्य क्रिकेट लीगों पर आईपीएल के दबदबे का एक मुख्य कारण इसमें भारतीय क्रिकेटरों की उपस्थिति है और आईपीएल के 15वें संस्करण में जब टीमों की संख्या 8 से बढ़ाकर 10 की गई तो, दो नई टीमों के जुड़ने से सीजन में कुल मैचों की संख्या भी बढ़ गई।

अगर पिछले सीजन की बात करें तो आठ टीमों के साथ आईपीएल में 56 लीग मैच हुए थे। हालांकि, इस साल यह संख्या बढ़कर 70 मैचों तक पहुंच गई। इतने ज्यादा मैच खेले जाने को लेकर एक पाकिस्तानी पत्रकार ने आईपीएल को बोरिंग कह दिया जिस पर फैंस का गुस्सा सातवें आसमान को छू गया। इस पाकिस्तानी पत्रकार ने आईपीएल 2022 को 'कभी न खत्म होने वाली ट्रेन' बताकर उस पर कटाक्ष करने की कोशिश की।

Trending


जियो न्यूज के लिए काम करने वाले आरफा फिरोज जाक ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, "इंडियन प्रीमियर लीग इतनी लंबी लीग है, इसी तरह कभी न खत्म होने वाली ट्रेन होती है! आईपीएल 2022 में 74 मैच हैं और किसी भी T20 लीग को उबाऊ बनाने के लिए ये मैच पर्याप्त हैं! इस बीच पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के सफल होने का एक प्रमुख कारण टूर्नामेंट का छोटा और खस्ता समय है जो कि सिर्फ 34 मैचों में खत्म हो जाता है।“

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस पत्रकार के इस ट्वीट को देखकर भारतीय फैंस काफी नाराज हुए औऱ उन्होंने इसे ट्रोल करना शुरू कर दिया। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से फैंस पीएसएल और इस पत्रकार को फटकार लगा रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS PSL IPL 2022
Advertisement