X close
X close
Indibet

2nd Test: इसकी जगह ग्लेन मैक्सवेल को मिल सकता है ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI में मौका,5 साल पहले खेला था आखिरी टेस्ट

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने गुरुवार को संकेत दिया कि ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) श्रीलंका के खिलाफ गॉल में शुक्रवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में आलराउंडर के रूप में आठवें...

By IANS News July 07, 2022 • 16:38 PM

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने गुरुवार को संकेत दिया कि ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) श्रीलंका के खिलाफ गॉल में शुक्रवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में आलराउंडर के रूप में आठवें नंबर पर शामिल हो सकते हैं। कमिंस ने कहा कि तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की जगह मैक्सवेल को शामिल करना टेस्ट की सुबह की पिच पर निर्भर करेगा। 1-0 की बढ़त के साथ दूसरे और अंतिम टेस्ट में उतरते हुए ऑस्ट्रेलिया उसी 12 सदस्यीय टीम के साथ खेलेगा, जिसकी घोषणा उन्होंने पहले टेस्ट की पूर्व संध्या पर की थी, जिसे उन्होंने दस विकेट से जीता था।

अगर मैक्सवेल शुक्रवार को खेलते हैं, तो वह 2017 में टेस्ट में वापसी के अलावा 2019 के बाद पहली बार प्रथम श्रेणी मैच खेलेंगे।

Trending


उन्होंने कहा, "वह (मैक्सवेल) बेहतरीन खिलाड़ी हैं। वह जिस तरह के ऑलराउंड प्रदर्शन करते हैं, वह बेहद खास है, आपको लगता है कि आप आसानी से उससे 15-20 ओवर निकाल सकते हैं। यह यहां एक अलग तरह का प्रथम श्रेणी क्रिकेट है।"

कमिंस ने कहा, "यहां की पिच बहुत अलग हैं। हम उन्हें थोड़ी गेंदबाजी और थोड़ी बल्लेबाजी की भूमिका में देखेंगे, जो 30-40 के माध्यम से खेल को आगे बढ़ाएंगे।"

नाथन लियोन, मिचेल स्वेपसन और ट्रेविस हेड की स्पिन तिकड़ी के साथ श्रीलंका को दूसरी पारी में 113 पर ऑल आउट कर दिया था, जिससे तेज गेंदबाजों के खेलने की बहुत कम संभावनाए हैं, जैसा कि कमिंस द्वारा देखा गया है दूसरी पारी में गेंदबाजी नहीं की, यह उनके टेस्ट करियर में पहली बार हुआ। लेकिन तेज गेंदबाज ने कहा कि खिलाड़ी जानते हैं कि श्रीलंका में उनकी भूमिका कैसी होगी।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now