X close
X close
Indibet

VIDEO: रविंद्र जडेजा ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखकर क्रिस गेल की हुई सिट्टी-पिट्टी गुल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 17, 2021 • 06:01 AM View: 2229

PBKS vs CSK, IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स के फील्डर रविंद्र जडेजा अपनी फील्डिंग के चलते काफी सुर्खियों में रहते हैं। इस बीच पंजाब किंग्स के साथ खेले गए मैच के दौरान जडेजा ने एक बार फिर अपनी धारधार फील्डिंग से सभी का ध्यान खींचा है। जडेजा ने हवा में सुपरमैन की तरह डाइव लगाकर पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल का कैच लपका था।

मैच के पांचवे ओवर में दीपक चाहर की गेंद पर क्रिस गेल ने शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन वह जडेजा को कैच थमा बैठे। क्रिस गेल को तो यकीन ही नहीं हुआ कि वह इस शॉट पर आउट कैसे हो गए वहीं जडेजा कैच पकड़ने के बाद कुछ देर तक मैदान पर ही लेटे रहते हैं। जडेजा की फील्डिंग ने उनकी पूरी टीम को हैरान कर दिया था। 

Trending


वहीं मैच के दौरान जडेजा ने पंजाब के कप्तान केएल राहुल को अपने शानदार रॉकेट थ्रो से रन आउट करके पंजाब को बैकफुट पर धकेलने में अहम भूमिका निभाई थी। राहुल तीसरे ओवर की 5वीं गेंद पर नॉन स्ट्राइकर छोर पर थे और गेल ने उन्हें एक रन लेने के लिए बुलाया लेकिन 30 यार्ड सर्कल में खड़े रविंद्र जडेजा ने एक खतरनाक थ्रो से उन्हें रन आउट कर दिया था।

वहीं अगर मैच की बात करें तो चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और धोनी का ये फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ। पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 106 रन बनाए थे। सीएसके की टीम ने बड़े ही आसानी से 6 विकेट रहते इस लक्ष्य को हासिल कर लिया था। दीपक चाहर ने इस मैच में 4 विकेट लिए और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now