X close
X close

बारिश के बाद मैच कराये जाने पर भड़के जिम्बाब्वे के कोच, कहा- खिलाड़ी अंपायरों से मैच रद्द करने के लिए कहते रहे

जिम्बाब्वे के मुख्य कोच डेव हाटन (Dave Houghton) ने संकेत दिया है कि उनके खिलाड़ी मैदानी अंपायरों से सोमवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप सुपर 12 मैच को रद्द करने का अनुरोध करते रहे, जो कि

IANS News
By IANS News October 25, 2022 • 18:27 PM

जिम्बाब्वे के मुख्य कोच डेव हाटन (Dave Houghton) ने संकेत दिया है कि उनके खिलाड़ी मैदानी अंपायरों से सोमवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप सुपर 12 मैच को रद्द करने का अनुरोध करते रहे, जो कि बाद में बारिश के कारण खराब मैदान की स्थिति के कारण रद्द कर दिया गया और दोनों में एक-एक अंक साझा कर दिया गया। 

खराब मौसम और कठिन मैदानी परिस्थितियों के कारण अंतत: सहमत होने से बहुत पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच रद्द करने के लिए अंपायरों से नाराज हुए हाटन ने कहा कि यह हास्यास्पद था और उस स्थितियों में एक गेंद भी नहीं फेंकी जानी चाहिए थी।

Trending


लक्ष्य का बचाव करने के दौरान, जिम्बाब्वे के तेज गेंदबाज रिचर्ड नगारवा फिसल गए और उन्हें चोटें आई, यहां तक कि अंपायरों ने खिलाड़ियों को मैदान पर रखा। अंत में, सुपर 12 ग्रुप 2 मैच में नौ ओवरों के मैच में जिम्बाब्वे के 79/5 के स्कोर का पीछा करते हुए मैच को दक्षिण अफ्रीका के तीन ओवरों में बिना नुकसान के 51 रन के स्कोर पर रद्द कर दिया गया।

Also Read: Today Live Match Scorecard

रणनीतिकार ने यह भी खुलासा किया कि जिम्बाब्वे के कप्तान क्रेग एर्विन और सिकंदर रजा ने अंपायरों से मैच को रद्द करने की मांग की थी।