X close
X close
Indibet

कप्तान रोहित शर्मा दिखे नाखुश, इनके सिर फोड़ा इंग्लैंड के हाथो मिली 100 रन की हार का ठिकरा

भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने लॉर्डस में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में 100 रन की बड़ी हार की वजह खराब बल्लेबाजी और खिलाड़ियों के कैच छोड़ने को बताया। इंग्लैंड ने दूसरे मैच में जीत

By IANS News July 15, 2022 • 14:07 PM

भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने लॉर्डस में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में 100 रन की बड़ी हार की वजह खराब बल्लेबाजी और खिलाड़ियों के कैच छोड़ने को बताया। इंग्लैंड ने दूसरे मैच में जीत दर्ज कर सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया। रोहित शर्मा (0), शिखर धवन (9), विराट कोहली (16) और ऋषभ पंत (0) सहित शीर्ष क्रम के साथ भारतीय टीम ध्वस्त हो गई। टॉप्ली ने भारतीय टीम के बल्लेबाजी क्रम को कमजोर करते हुए 24 रन देकर छह विकेट झटके।

इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 246 रन बनाए थे और भारत को जीत के लिए 247 रन का लक्ष्य दिया था। जवाब में भारतीय टीम 38.5 ओवर में 146 रन ही बना सकी।

Trending


हालांकि, शर्मा अपने गेंदबाजों से खुश नजर आए। उन्होंने स्वीकार किया कि गेंदबाजों ने अपना अच्छा प्रयास किया।

शर्मा ने कहा, "हमने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। गेंदबाजों ने मोईन अली और डेविड विली की साझेदारी को तोड़ा और टीम को 250 रनों तक रोकने में कामयाब रहे।"

शर्मा ने कहा, "हमारे पास गेंदबाजी के पर्याप्त विकल्प हैं, लेकिन हम समझते हैं कि हमारे पास बल्लेबाजी में बेस्ट खिलाड़ी हैं। शीर्ष क्रम के लोगों में से एक को यथासंभव लंबे समय तक बल्लेबाजी करनी चाहिए।"

कप्तान ने उम्मीद जताई कि भारत तीसरे मैच में जोरदार वापसी करेगा और सीरीज जीतने की कोशिश करेगा। सीरीज का अंतिम मुकाबला 17 जुलाई को मैनचेस्टर में खेला जाएगा।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now