X close
X close
Indibet

VIDEO : ये कहां से घुस गई गेंद, प्रभात ने उड़ाए बाबर आज़म के होश

प्रभात जयसूर्या ने अपने डेब्यू के बाद से ही पीछे मुड़कर नहीं देखा है और ये सिलसिला पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट में भी जारी है।

By Shubham Yadav July 19, 2022 • 17:52 PM

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा पहला टेस्ट मैच एक रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है जहां आखिरी दिन पाकिस्तान को जीत के लिए 120 रन की जरूरत होगी। वहीं, श्रीलंका का मकसद 7 विकेट चटकाना होगा। वहीं, अगर इस टेस्ट के चौथे दिन की बात करें तो श्रीलंकाई स्पिनर्स विकेट के लिए तरसते रहे लेकिन दिन के आखिरी पलों में एक बार फिर से प्रभात जयसूर्या का जादू देखने को मिला।

प्रभात जयसूर्या ने दूसरी पारी में भी शतक की ओर बढ़ रहे बाबर आज़म को क्लीन बोल्ड करके अपनी टीम को मैच में वापस ला खड़ा किया। ये घटना पाकिस्तानी पारी के 79वें ओवर में देखने को मिली जब लेग स्टंप के बाहर पिच हुई ओवर की पांचवीं गेंद को बाबर ने छोड़ दिया और गेंद उनकी टांगों के पीछे से होते हुए स्टंप्स पर जा लगी।

Trending


क्लीन बोल्ड होने के बाद बाबर के होश उड़ गए थे और उन्हें पता नहीं चला कि उनके साथ आखिर हुआ क्या है। वहीं, प्रभात खुशी के मारे पागल हो गए थे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो पाकिस्तान के लिए अच्छी खबर ये है कि शतकवीर अब्दुल्लाह शफीक 112 रन बनाकर नाबाद हैं।

ऐसे में अगर श्रीलंकाई टीम को मैच में वापसी करनी है तो उन्हें शफीक को तो जल्दी आउट करना ही होगा लेकिन साथ ही बाकी पाकिस्तानी विकेट भी जल्दी चटकाने होंगे। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने 3 विकेट के नुकसान पर 222 रन बना लिए हैं और अब पांचवां दिन काफी मज़ेदार होने वाला है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now