X close
X close

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स ने चोटिल अमित मिश्रा की जगह इस खिलाड़ी को किया टीम में शामिल,आरसीबी का रह चुके हैं हिस्सा

By Shubham Shah
Oct 19, 2020 • 13:41 PM

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल से बाहर हुए अपने चोटिल लेग स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा (Amit Mishra) की जगह प्रवीण दुबे को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया है। बता दें कि अमित मिश्रा शारजाह के मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए मैच में गेंदबाजी करने के दौरान चोटिल हो गए थे और उन्हें आईपीएल से बाहर होना पड़ा था। 

उनकी जगह टीम में शामिल किए गए प्रवीण दुबे (Pravin Dubey) कर्नाटक के लिए अपने घरेलू मैच खेलते हैं और अभी तक उन्होंने 14 घरेलू टी-20 मैचों में कुल 16 विकेट चटकाए हैं और इस दौरान उनकी इकॉनमी 6.87 के करीब रही है। 3 अक्टूबर को शारजाह के मैदान पर केकेआर के खिलाफ हुए मैच में अमित मिश्रा अपने ही गेंदबाजी पर नितीश राणा द्वारा मारे गए शॉट पर कैच लेने के प्रयास में अपनी उँगलियों को चोटिल कर बैठे जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा। 

Also Read: पंजाब के खिलाफ मैच में बेकाबू हुए रोहित शर्मा ने मैदान पर किया अभद्र भाषा का प्रयोग, देखें VIDEO

दिल्ली की टीम पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर काबिज है और उन्होंने अपने पिछले मैच में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स को हराया था। 

27 साल के प्रवीण यूएई में ही और अब तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए नेट गेंदबाज की भूमिका निभा रहे थे। आरसीबी ने उन्हें 2016 के आईपीएल ऑक्शन में 35 लाख रुपये में खरादी था, हालांकि उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था।


TAGS IPL 2020