X close
X close
Indibet

आर अश्विन के स्कूल में दो लड़कियों के साथ हुआ यौन उत्पीड़न,आहत स्पिनर ने की ये मांग

IANS News
By IANS News
May 26, 2021 • 14:24 PM View: 649

भारतीय आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने यौन उत्पीड़न के आरोप में यहां पीएसबीबी के स्कूल के शिक्षक की गिरफ्तारी पर दुख व्यक्त किया है। अश्विन पीएसबीबी के स्कूल से ही पढ़े हुए हैं। 

अश्विन ने ट्विटर पर लिखा, " न केवल पीएसबीबी के एक पुराने छात्र के रूप में बल्कि दो लड़कियों के पिता के रूप में भी परेशान करने वाली रातें गुजरी। शिक्षक की गिरफ्तारी का जो मामला सामने आया है। उसे देखते हुए भविष्य में हमारे चारों ओर ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए, हमें कार्रवाई करने की जरूरत है और सिस्टम को पूरी तरह से बदलने की जरूरत है।"

Trending


स्टार आफ स्पिनर ने आगे कहा, " इसलिए चेन्नई और उसके आसपास के स्कूलों से, विशेष रूप से पीएसबीबी से आने वाली कहानियों के बारे में सुनकर दिल टूट गया, वहां पढ़ाई के दौरान इतने वर्षों में मैंने इस तरह की खबरें नहीं सुनी, लेकिन इस खबर से बहुत परेशान हूं। मैं जानता हूं कि इस मामले में कानून अपना काम करेगा, लेकिन इस समय लोगों को आगे आने और सिस्टम को बदलने की जरूरत है।"

खबरों को मुताबिक, यौन उत्पीड़न के आरोपी शिक्षक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अश्विन दो जून को भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo