X close
X close
Indibet

कौन है ये 'आर समर्थ' जिसने उड़ाई केरल के गेंदबाज़ों की धज्जियां, क्वार्टरफाइनल मुकाबले में ठोके 192 रन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 08, 2021 • 13:27 PM View: 1275

कर्नाटक के युवा ओपनिंग बल्लेबाज और कप्तान रविकुमार समर्थ ने सोमवार (8 मार्च) को केरल के खिलाफ विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy 2020-21) के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में शानदार शतक जड़कर इतिहास रच दिया। समर्थ ने 158 गेंदों पर 192 रनों की धुआंधार पारी खेलकर अपनी टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया।

रविकुमार समर्थ एक ऐसा नाम जिसे भारतीय क्रिकेट में बहुत कम लोग जानते होंगे या कई लोगों ने इस नाम के बारे में सुना भी नहीं होगा लेकिन केरल के खिलाफ इस पारी की गूंज बहुत दूर तक गई होगी और अगर इस खिलाड़ी का बल्ला इसी तरह से चलता रहा तो जल्द ही आईपीएल से भी बुलावा आ सकता है।

Trending


अगर समर्थ 192 रनों की पारी को दोहरे शतक में तब्दील कर देते तो शायद उनका नाम क्रिकेट प्रेमियों के दिल और दिमाग पर छा जाता लेकिन 22 चौकों और 3 छक्कों से सजी इस पारी से उन्होंने कर्नाटक के फैंस को जरूर खुश होने का मौका दे दिया है।

उनके द्वारा खेली गई ये पारी लिस्ट ए क्रिकेट में कर्नाटक के किसी खिलाड़ी द्वारा बनाया गया सर्वश्रेष्ठ स्कोर है।  समर्थ ने अपनी इस पारी में मैदान के चारों और शॉट लगाए और भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेल चुके तेज़ गेंदबाज़ एस श्रीसंत की भी जमकर धुनाई की।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now