X close
X close
Indibet

अफगानिस्तान के गुरबाज़ ने टी-10 लीग में भी लूटी महफि़ल, आईपीएल ऑक्शन में लग सकती है बड़ी बोली

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 29, 2021 • 12:48 PM View: 1031

अबू धाबी में खेली जा रही टी-10 क्रिकेट लीग 2021 के तीसरे मुकाबले में दिल्ली बुल्स ने बांग्ला टाइगर्स को 7 विकेट से हराकर अपने अभियान की विजयी शुरूआत की। वनडे फॉर्मैट में डेब्यू करने वाले अफगानिस्तान के विकेटकीपर और सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने टी-10 क्रिकेट में भी शानदार आगाज़ किया है।

गुरबाज़ ने दिल्ली बुल्स के लिए खेलते हुए बांग्ला टाइगर्स के खिलाफ 15 गेंदों पर 41 रन की आतिशी पारी खेलकर एक बार फिर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। टी-10 क्रिकेट में अपनी इस डेब्यू पारी के दौरान गुरबाज़ ने 5 चौके और 2 छक्के भी जड़े। इससे पहले गुरबाज़ ने आयरलैंड के खिलाफ वनडे डेब्यू में भी 127 रनों की शतकीय पारी खेली थी।

Trending


इससे पहले गुरबाज़ ने 2019 में टी-20 क्रिकेट में भी 24 गेंदों पर 43 रनों की तेजतर्रार पारी के साथ अपने करियर का आगाज़ किया था। वहीं, इस आतिशी बल्लेबाज ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग और श्रीलंका प्रीमियर लीग के डेब्यू में भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्द्धशतक लगाकर आगाज़ किया था।

गुरबाज़ ने जिस तरह से अपने क्रिकेट करियर का आगाज़ किया है ये कहना गलत नहीं होगा कि सभी आईपीएल टीमों की निगाहें उन पर जरूर होंगी। ऐसे में अगर अबू धाबी टी-10 क्रिकेट लीग में गुरबाज़ अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हैं, तो आईपीएल 2021 में उन्हें एक बड़ी बोली लगाकर खरीदा जा सकता है। इस। युवा खिलाड़ी के नाम पर चर्चा तो जरूर होगी और ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी आईपीएल टीम। इस अफगानी खिलाड़ी पर अपना दांव खेलती है।


 
LivePools