X close
X close
Indibet

'इस भारतीय गेंदबाज में दिखती है राशिद खान की झलक, टी-20 वर्ल्ड कप में होगा बड़ा दावेदार'

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 31, 2021 • 15:11 PM View: 624

भारत और श्रीलंका के बीच खत्म हुए टी-20 और वनडे सीरीज में दोनों ही टीमों की ओर से कुछ युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया। टी-20 और वनडे सीरीज के दौरान भले ही दोनों टीमों के पास उतना अनुभव नहीं था लेकिन खिलाड़ियों ने इस सीरीज को रोमांचक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ा।

एक तरफ जहां श्रीलंका की ओर से वनिन्दू हसरंगा ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से सभी क्रिकेट दिग्गजों का ध्यान खींचा तो वहीं भारत की ओर से भी लेग स्पिनर राहुल चाहर ने अपनी सटीक लाइन लेंथ और कमाल की गेंदबाजी दिखाते हुए खूब वाहवाही बटोरी।

Trending


भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि राहुल चाहर उन्हें अफगानिस्तान के बेजोड़ लेग स्पिनर राशिद खान की याद दिलाते है। श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टी-20 में उन्होंने 3 विकेट चटकाए और इस दौरान उन्होंने विपक्षी बल्लेबाजों को बांधकर भी रखा।

आकाश ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल के जरिए बातचीत करते हुए कहा," राहुल चाहर भारतीय टीम की स्क्वाड में लगातार नहीं खेलते हैं क्योंकि भारत के पास पहले से ही युजवेंद्र चहल के रूप में नंबर-1 स्पिनर है। इसके अलावा रविंद्र जडेजा और वाशिंगटन सुंदर के रूप में और दो विकल्प है। वरुण चक्रवर्ती भी खुद को मिस्ट्री स्पिनर के रूप में स्थापित करने के बारे में सोच रहे हैं। लेकिन चाहर ने सभी मौकों को दोनों हाथों से लपका है और ये दिखा दिया है कि वो भारत के लिए खेलने को तैयार है।"

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा कि चाहर बिल्कुल आत्मविश्वास से गेंदबाजी करते हैं। आकाश ने कहा कि चाहर गेंद को हवा में बेहद तेजी से छोड़ते है जो बल्लेबाजों के लिए मुश्किल होता है। वो अपनी गेंदबाजी के दौरान बिल्कुल मिस्ट्री पैदा करते हैं जो आकाश को राशिद खान की याद दिलाता है।

आकाश चोपड़ा ने आगे बात करते हुए कहा कि आईपीएल के दौरान अगर वो अपनी टीम मुंबई इंडियंस की ओर से अच्छा करते है तो टी-20 वर्ल्ड कप में वो भी जगह बना सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo