X close
X close
Indibet

अभ्यास मैच में कोहली औऱ रहाणे हुए फेल,धवन-राहुल और रोहित का अर्धशतक

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 10, 2016 • 13:10 PM View: 8743

10 जुलाई, नई दिल्ली(CRICKETNMORE)। वेस्टइंडीज बोर्ड प्रेजिडेंट के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम ने दो दिवसीय अभ्यास मैच में पहले दिन 93 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 258 रन बनाए। दिन का खेल खत्म होने पर रोहित शर्मा ( 54 रन) और अमित मिश्रा (18 रन) नाबाद लौटे।

भारत के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारत की तरफ से शिखर धवन और केएल राहुल की सलामी जोड़ी पारी की शुरूआत करने उतरी। शिखर ने 51 और राहुल 50 ने शानदार अर्धशतक लगाए औऱ पहले विकेट के लिए 93 रन की साझेदारी की। इसके बाद शिखर रिटायर्ड हर्ट आउट हो गए। 35वें ओवर के अंत में राहुल ने अपना अर्धशतक पूरा किया और वह भी रिटायर्ड हर्ट हो गए। इनके अलावा चेतेश्वर पुजारा ने कोहली के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 27 रन जोड़े। पुजारा ने 34 रन की पारी खेली औऱ रिटायर्ड हर्ट हुए। 

Trending


इसके बाद उम्मीद थी कि कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान अंजिक्या रहाणे कुछ कमाल दिखाएंगे लेकिन दोनों ही बड़ी पारी खेलने में फेल हो गए। विराट कोहली ने 14 रन और अंजिक्या रहाणे ने केवल 5 रन बनाए। 166 रन पर 5 विकेट गिरने के बाद रोहित शर्मा औऱ रिध्दिमान साहा ने मिलकर पारी को संभाला और छठे विकेट के लिए 47 रन जोड़े। साहा ने 22 रन की पारी खेली।

इसके बाद बल्लेबाज करने आए अमित मिश्रा के साथ रोहित ने पारी को आगे बढ़ाया औऱ 45 रन की नाबाद साझेदारी की। रोहित 8 चौके और 1 छक्के की मदद से 54 रन बनाकर नाबाद रहे और अमित मिश्रा ने नाबाद 18 रन बनाए।

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS