Advertisement
Advertisement

खत्म होने वाला है टीम इंडिया के साथ राहुल द्रविड़ का सफर! ये खबर आपको भी कर देगी हैरान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माना जा रहा है कि राहुल द्रविड़ इंडियन टीम के हेड कोच की पॉजिशन के लिए फिर से अप्लाई नहीं करेंगे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 11, 2024 • 12:45 PM
खत्म होने वाला है टीम इंडिया के साथ राहुल द्रविड़ का सफर! ये खबर आपको भी कर देगी हैरान
खत्म होने वाला है टीम इंडिया के साथ राहुल द्रविड़ का सफर! ये खबर आपको भी कर देगी हैरान (Rahul Dravid)
Advertisement

BCCI सेक्रेटरी जय शाह (Jay Shah) ने ये साफ कर दिया है कि जल्द ही इंडियन मेंस टीम के लिए हेड कोच पद का विज्ञापन जारी किया जाएगा। जय शाह के बयान से ये भी साफ हो चुका है कि बीसीसीआई मौजूदा हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का कार्यकाल आगे बढ़ाने के बारे में नहीं सोच रही जो कि जून तक है। इसी बीच अब इंडियन टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये माना जा रहा है कि राहुल द्रविड़ भी इंडियन टीम के हेड कोच बने रहने के लिए ज्यादा उत्साहित नहीं हैं और अब हेड कोच पद के लिए फिर से आवेदन भी नहीं करने वाले हैं। ऐसे में ये हो सकता है कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद इंडियन टीम के साथ एक नया हेड कोच नज़र आए।

Trending


ये भी पढ़ें: Live मैच में हुई कॉमेडी, हाथ में आई बॉल फिर भी रन आउट नहीं कर पाए जिम्बाब्वे के खिलाड़ी; देखें VIDEO

आपको बता दें कि बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने हेड कोच पद के लिए विज्ञापन जारी करने वाली बात कहते हुए ये भी बयान दिया था कि अगर राहुल द्रविड़ चाहे तो वो भी हेड कोच पद के लिए फिर से अप्लाई कर सकते हैं। ऐसे में फैंस को उम्मीदें थी कि राहुल द्रविड़ ऐसा करेंगे और फिर से इंडियन टीम के साथ नज़र आएंगे हालांकि अब ऐसा होगा ये कहना थोड़ा मुश्किल हो गया है।

ये भी पढ़ें:  'ऐ हीरो, गार्डन में आया है क्या?' रोहित शर्मा के सवाल का 21 साल के लड़के ने दिया जवाब

ये भी जान लीजिए कि जय शाह ने ये भी ऐलान कर दिया है कि भारतीय टीम का नया हेड कोच भारतीय होगा ये भी जरूरी नहीं है ऐसे में हो सकता है कि टी20 वर्ल्ड कप के बाद कोई विदेशी खिलाड़ी बतौर हेड कोच इंडियन टीम के साथ जुड़े। इन सभी सवालों का जवाब क्रिकेट फैंस को भविष्य में मिलने वाला है।


Cricket Scorecard

Advertisement