Advertisement

WATCH: 'ऐ हीरो, गार्डन में आया है क्या?' रोहित शर्मा के सवाल का 21 साल के लड़के ने दिया जवाब

मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और तिलक वर्मा (Tilak Varma) का एक मज़ेदार वीडियो साझा किया है जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 11, 2024 • 12:04 PM
WATCH: 'ऐ हीरो, गार्डन में आया है क्या?' रोहित शर्मा के सवाल का 21 साल के लड़के ने दिया जवाब
WATCH: 'ऐ हीरो, गार्डन में आया है क्या?' रोहित शर्मा के सवाल का 21 साल के लड़के ने दिया जवाब (Rohit Sharma and Tilak Varma funny Conversation)
Advertisement

इंडियन कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मौजूदा समय में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए आईपीएल खेल रहे हैं। इसी बीच हिटमैन और तिलक वर्मा (Tilak Varma) का एक मज़ेदार वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, यहां रोहित शर्मा को 21 साल के तिलक वर्मा ने 'गार्डन में आया है क्या?' सवाल का मज़ेदार जवाब दिया है।

ये वीडियो मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में तिलक वर्मा अपना फोन इस्तेमाल करते नज़र आ रहे हैं और इसी बीच रोहित शर्मा की एंट्री होती है। हिटमैन तिलक वर्मा का देखकर उनसे सवाल करते हुए कहते हैं कि 'ऐ हीरो। क्या कर रहा है भाई? चप्पल में घूम रहा है, गार्डन में आया है क्या?'

Trending


यहां तिलक वर्मा हिटमैन के सवाल का मज़ेदार जवाब देते हैं जिसे सुनकर एक सेकेंड को रोहित शर्मा भी हैरान रह जाते हैं। दरअसल, तिलक वर्मा कहते हैं कि 'है ना भईया, इडेन गार्डेन।' तिलक वर्मा का जवाब सुनकर रोहित हैरानी से बोलते हैं 'क्या, इडेन गार्डेंस।' यही वजह है हिटमैन और तिलक वर्मा का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: KKR Vs MI Dream11 Prediction, IPL 2024: श्रेयस अय्यर या हार्दिक पांड्या? किसे बनाएं कप्तान; यहां देखें Fantasy Team

आपको बता दें कि आईपीएल में आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होने इडेन गार्डेंस के स्टेडियम में होने वाला है। ये भी जान लीजिए कि मुंबई इंडियंस भले ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई है, लेकिन फैंस यही चाहेंगे कि मुंबई इंडियंस कोलकाता नाइट राइडर्स को उनके घर पर हराए। इडेन गार्डेंस का मैदान रोहित शर्मा के फेवरेट ग्राउंड में से एक हैं ऐसे में फैंस आज हिटमैन बैट से एक विस्फोटक इनिंग की भी उम्मीद जरूर करेंगे।


Cricket Scorecard

Advertisement